Invalid slider ID or alias.

ट्रैक्टर की ट्रोली चोरी की वारदात का खुलासा, मास्टर माइंड सहित 3 अभियुक्त गिरफ्तार, आधा दर्जन वारदातो का खुलासा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस व जिला साइबर सेल ने मधुवन सेंती से ट्रैक्टर की ट्रोली चोरी की वारदात करने के 3 आरोपीयों को गिरफतार कर जिले के अलावा कोटा जिला व मध्यप्रदेश के नीमच से करीब 15 से अधिक ट्रैक्टर ट्रॉली, जेसीबी व पिकअप वाहनो को खुर्दबुर्द कर बेचने की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा किया है। गिरफ्तार आरोपियों में गिरोह का मास्टर माइंड व मध्यप्रदेश के 2 आरोपी शामिल है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि दिनांक 07.09.22 की मध्यरात्रि को मधुवन सेंती निवासी गोपाल धाकड़ के ट्रैक्टर की ट्रॉली अज्ञात बदमाश चुरा ले जाने की घटना पर दर्ज प्रकरण की जांच में थानाधिकारी थाना सदर चित्तौडगढ हरेन्द्र सिह द्वारा एएसआई रघुवीर सिंह के नेतृत्व में गठीत टीम द्वारा मधुवन सेंती से टेक्ट्रर की ट्रोली चोरी की वारदात करने के 3 आरोपियों को गिरफतार कर ट्रैक्टर ट्रॉली को बरामद किया। वहीं थाना भैसरोडगढ क्षेत्र से 09 टेक्ट्रर ट्रोलीयो, थाना साडास क्षेत्र से 01 टेक्ट्रर ट्रोली , थाना सदर निम्बाहेडा से एक जेसीबी मशीन व जिला कोटा क्षेत्र के थाना अन्नतपुरा से 05 टेक्ट्रर ट्रोलीयो को खुर्दबुर्द कर अलग अलग स्थानोे पर बेचने के मास्टर माईडं राम लाल जाट को गिरफतार किया गया।

पुलिस टीम द्वारा की गई कार्यवाही

सेंती से ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी की घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी हरेन्द्र सिंह सौदा द्वारा घटना स्थल मधुवन सेंती का मौका निरीक्षण कर मौके पर साईबर सेल टीम द्वारा घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज देखे व तकनिकी साधनों का प्रयोग किया। साईबर सैल टीम को तकनिकी साक्ष्यों के आधार पर सुचना मिली की मधुवन सेंती से टेक्ट्रर की ट्रोली चोरी की वारदात को अंजाम राम लाल जाट व उसके साथियों ने दिया है। जिस पर टीम द्वारा उक्त घटना कारीत करने वाले मुल्जिमानो को पकडकर नाम पता पुछा व चोरी की घटना के बारे मे पुछताछ की तो वारदात करना स्वीकार किया। जिस पर पुलिस टीम द्वारा अनुसंधान कर अभियुक्तगणों की निशानदेही से प्रकरण में ट्रैक्टर की ट्रोली बरामद की गई।

गिरफ्तार आरोपी

1. (मास्टर माईन्ड ) बिहारीपुरा थाना मंगरोप जिला भीलवाडा हाल गणपती नगर रोलाहेडा रोड थाना चन्देरिया जिला चित्तौडगढ निवासी 30 वर्षीय राम लाल पुत्र उदय राम जाट।
2. बरूखेडा थाना सिटी नीमच मध्यप्रदेश निवासी 27 वर्षीय अभिमन्यु उर्फ पिन्टू पुत्र रमेश नायक।
3. रून्डी मोरवन थाना जावद मध्यप्रदेश निवासी 40 वर्षीय श्यामसुन्दर उर्फ पप्पू पुत्र मोहन लाल रेगर।

इन वारदातो का किया खुलासा

1. दिनाकं 07.09.2022 की मध्य रात्री को मधुवन सेंती से टेक्ट्रर की ट्रोली चोरी की वारदात का खुलासा।
2. थाना भेसरोडगढ क्षेत्र से 09 टेक्ट्रर ट्रोलीयों को चलाने के लिये लेकर खुर्दबुर्द कर बेचने की वारदात का खुलासा।
3. थाना सदर निम्बाहेडा क्षेत्र से जेसीबी मशीन को चलाने के लिये लेकर खुर्दबुर्द कर बेचने की वारदात का खुलासा।
4. थाना साडास से 01 टेक्ट्रर ट्रोली को चलाने के लिये लेकर खुर्द बुर्द कर बेचने की वारदात का खुलासा।
5. थाना अन्नतपुरा जिला कोटा क्षेत्र से 05 टेक्ट्रर ट्रोली को चलाने के लिये लेकर खुर्दबुर्द कर बेचने की वारदात का खुलासा।
6. थाना नीमच मध्यप्रदेश से 01 पिकअप चोरी की वारदात का खुलासा।

वारदात का खुलासा करनें वाली टीम

1 हरेन्द्र सिह पु.नि थानाधिकारी थाना सदर चित्तौडगढ
2 रघुवीर सिंह सहायक उपनिरीक्षक थाना सदर चित्तौडगढ।
3 रामावतार साईबर सैल
4 कमलेश साईबर सैल
5 प्रवीण कुमार साईबर सैल
06. रामनरेश साईबर सैल
07. हरप्रित
08. ज्ञानाराम।

Don`t copy text!