Invalid slider ID or alias.

किसके लिए होगा आज का दिन अच्छा, किन्हें मिलेगी सफलता, किनके साथ होगा अपनो से ही धोखा, देखे आज का राशिफल।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।
〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️〰️
मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आज का दिन अनुकूल है और आज आपको भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा। आज आपके अच्‍छे कार्यों से परिवार का नाम रौशन होगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा। करियर से संबंधित कोई काम की बात आपको आज पता चल सकती है। सामाजिक व धार्मिक कार्यों में सहयोग करेंगे।

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
आज सफलता प्राप्ति का दिन है। किस्‍मत आपका साथ देगी। सफलता प्राप्ति से हर्ष होगा और माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकलें कोई रुका कार्य संपन्‍न होगा। नौकर-चाकर व सांसारिक सुख भोगों का विस्तार होगा। आमदनी के नए स्रोत बनेंगे। सायंकाल से रात्रि तक का समय देवदर्शन और पुण्य कार्यों में बीतेगा।

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज समय सही नहीं है और आज आपकी परेशान‍ियां और बढ़ सकती हैं। कोई मुकदमा या कोई अन्य पूछताछ चल रही है तो आज समय आपके साथ नहीं है। जरूरी निर्णय न ले पाने की वजह से आपके काम लटक सकते हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो अधिकारियों की कृपा प्राप्‍त होगी और आपकी प्रशंसा होगी।

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज का दिन शुभ फल देने वाला है। आज किस्‍मत आपके साथ है और आमदनी में वृद्धि होने के संकेत हैं। यदि आपकी उन्‍नति काफी समय से रुकी थी जो आज आपको लाभ हो सकता है। किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे और आपकी बातों से वह प्रभावित होंगे। निर्णय लेने की क्षमता का लाभ होगा। रात्रि में अधिक तीखा भोजन न करें।

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज किस्‍मत साथ दे रही है। यदि आप व्यापारी हैं तो आपके व्यापार में कुछ नए परिवर्तन होंगे। नौकरीपेशा हैं तो आपके अधिकार बढ़ेंगे, जिससे आपको आर्थिक लाभ और सम्मान प्राप्‍त होगा। परिवार की तरफ से भी शुभ समाचार मिलेगा और आज आप सामाजिक कार्यों में भी बिजी रहेंगे। क्षमता से अधिक धन प्राप्त होने के कारण आपमें अभिमान आ सकता है। इससे दूर रहें।

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज का दिन अनुकूल रहेगा और जो चाहेंगे वो आपको प्राप्‍त होगा। आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे। अपनी शानशौकत के लिए आप धन खर्च करेंगे। आप दूसरों की भलाई व सेवा मन लगाकर दिल से करते रहे हैं, इसका लाभ आज आपकी संतान को मिलेगा।

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज रुपये-पैसे और करियर से जुड़े मामलों में थोड़ी सी सावधानी दिखानी चाहिए। आज आपके लिए हानि के योग हैं, इसलिए धन कहीं न लगाएं। कोई सरकारी दंड भी भुगतना पड़ सकता है। इसलिए जोखिम के कामों से दूर रहें। सायंकाल से लेकर रात्रि तक भी छोटे-मोटे कष्ट और नुकसान हो सकते हैं। किसी को धन उधार न दें।

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज का दिन शानदार लाभ योग को दर्शा रहा है किस्‍मत का साथ प्राप्‍त होगा और आपको हर मामले में सफलता प्राप्‍त होगी। किसी बहुमूल्य वस्तु को पाने की अभिलाषा पूरी होगी। अधिकारों में वृद्धि होगी। आपके साहस एवं पराक्रम के सामने शत्रु नहीं टिक पाएंगे। नौकर चाकरों का सुख पर्याप्त मात्रा में मिलेगा।

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
आज का दिन काफी मिलाजुला रहने वाला है। कुछ मामलों में लाभ होगा तो कुछ में हानि के योग हैं। आपकी बुद्धि नई-नई खोज करेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति होगी और भाग्‍य साथ देगा। धन के मामले में आपको कोई धोखा दे सकता है। सावधान रहें।

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आज आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी और आज आपके खर्च भी काफी बढ़े रहेंगे। ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। शाम तक आपके हाथ में बड़ी मात्रा में पैसा आने से हर्ष होगा। कोई मित्र भी आपसे मदद मांग सकता है। शुभव्यय और कीर्ति में वृद्धि होगी। शीघ्रगामी वाहनों से सतर्क रहें।

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज हर मामले में धैर्य और सावधानी से काम लेना चाहिए। जल्दबाजी में किए गए कार्य में हानि की आशंका है। भौतिक सुख सुविधाओं की वृद्धि होगी। आज किसी नए काम में धन का निवेश कर सकते हैं। ऐसा कोई भी काम करने से पहले एक बार नफा और नुकसान देख लें। संतान की नौकरी एवं विवाह इत्यादि मंगल कार्यों के लिए किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी।

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
आज के दिन आपको वित्‍तीय मामलों में सफलता प्राप्‍त होगी। अगर कहीं से लोन लेन के बारे में सोच रहे हैं तो आज बात आगे बढ़ेगी। यदि आप किसी वित्तीय संस्था या व्यक्ति से ऋण लेना चाहते हैं तो आसानी से मिल जाएगा। नई योजनाएं बनाकर उन्हें सफल बनाने का पूर्ण प्रयास करें। आपके साहस और पराक्रम के साथ आत्म विश्वास बढ़ेगा।

Don`t copy text!