Invalid slider ID or alias.

बामणिया स्कूल में हुई चोरी की घटना में 4 दिन बाद भी, पुलिस के हाथ खाली, पहले भी हो चुकी कई बार चोरियां।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तोड़गढ़। जिले के शंभूपुरा थाना क्षेत्र में चोरों के हौंसले बुलंद है और बिना किसी डर के चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के मुँह पर तमाचा मार रहे है, लेकिन फिर भी क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर पुलिस लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है।
गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के बामणिया गांव में स्थित राजकीय विद्यालय हमेशा से ही चोरों के निशाने पर रहा है यहाँ एक दर्जन से भी अधिक बार चोरियां हो चुकी है, ओर हर बार विद्यालय द्वारा रिपोर्ट दी जाती है, पुलिस मौके पर भी पहुचती है लेकिन खाना पूर्ति करके चली जाती है और अभी तक किसी भी मामले में पुलिस को किसी प्रकार की सफलता हाथ नही लगी जिसके चलते ग्रामीणों में भी रोष व्याप्त है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में विद्यालय की किचन का ताला तोड़ चोर करीब डेढ़ क्विंटल कि लोहे की फाटक, सीढ़ी, कड़ाई, 2 गैस की टंकियां सहित अन्य सामान चुराकर ले गए, पिछली बार हुई चोरियों में से सबसे ज्यादा नुकसान इस बार हुई चोरी की वारदात में हुआ, जिसके बाद विद्यालय परिवार भी सहमा हुआ है वही बार बार हो रही चोरी की घटनाओं के बाद भी पुलिस द्वारा किसी प्रकार की गिरफ्तारी नही कर पाने के चलते ग्रामीणों में भी रोष व्याप्त है।
बता दे कि जिस रात्रि में चोरी हुई उस समय घटना स्थल से मात्र 200 मीटर की दूरी पर एक कार्यक्रम में पुलिस जाब्ता मोजुद था फिर भी चोर पुलिस को आइना दिखा गए, वही इतना भारी सामान ओर कीमती सामान चोरी हो जाने के बावजूद पुलिस इसे छोटी मोटी चोरी मान टालमटोल करती नजर आ रही वही मामले को 4 दिन गुजर जाने के बाद भी ना मामला दर्ज हुआ ना किसी प्रकार की कार्यवाही अभी तक पुलिस द्वारा कि गई, जिससे यह कहना गलत नही होगा कि जहा सरकारी सामानों कि चोरियों में भी पुलिस असफल साबित हो रही तो फिर आमजन को राहत की बात तो बहुत दूर की लगती है।
इधर मामले पर थानाधिकारी नेतराम गुर्जर ने कहा कि विद्यालय से चोरी की घटना की रिपोर्ट मिली है कोई छोटे तबके के लोकल चोर ही लग रहे, रिपोर्ट के बाद तब्दीस शुरू कर दी है।

Don`t copy text!