Invalid slider ID or alias.

11 उपवास की कठिन तपस्या पर शहर के उपनगरीय क्षेत्र सेन्थी में निकला तपस्विनी का वरघोड़ा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।


चित्तोड़गढ़। शहर सहित जिले भर में चातुर्मास के चलते साधु संतों के सानिध्य में तपस्याओ की लड़ी लगी हुई है वही 11 उपवास की तपस्या शहर के उपनगरीय क्षेत्र सेन्थी के नेहरू नगर में सम्पन्न हुई।
वर्धमान नवयुवक मंडल के अध्यक्ष मुकेश सेठिया ने बताया कि नेहरू नगर निवासी ओम जैन शंभूपुरा की धर्मपत्नी दीपिका जैन के 11 उपवास की तपस्या पूर्ण होने पर नेहरू नगर स्थित आवास से आदिनाथ जैन मंदिर तक तपस्वी को बग्गी में बिठा धुमधाम से हर्षोल्लास के साथ तपस्वी का वरघोड़ा निकाला गया इस दौरान बड़ी संख्या में समाजजन ओर परिवारजन मोजुद रहे।
वरघोड़े में नाचते गाते मंदिर पहुचने पर गुली कार्यक्रम हुआ, तत्पश्चात पुनः घर पहुचने पर साध्वी डॉ अर्पिता जी म.सा. ने आशीर्वाद प्रदान करते हुए तपस्वी का विधि विधान से पारणा करवाया।
बता दे कि तपस्विनी दीपिका जैन पूर्व में भी एक बार 5 ओर एक बार 9 उपवास की तपस्या कर चुकी है उसके अब बाद 11 उपवास की तपस्या करने पर समाज सहित परिवार में हर्ष व्याप्त है।
इस अवसर पर सेन्थी श्री संघ अध्यक्ष लक्ष्मी लाल चण्डालिया, नवयुवक मंडल के अध्यक्ष मुकेश सेठिया, कुंदन जैन, लोकेश जैन, दीपक जैन रुद, महिला मंडल से श्वेता सेठिया सहित समाजजन एवं परिवारजन मौजूद रहे।

Don`t copy text!