Invalid slider ID or alias.

आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ रहा जिलेभर में, गांव गांव नुक्कड़ सभाएं, पांचों विधानसभा चुनाव जीतना है लक्ष्य: जिला कोर्डिनेटर सुखवाल।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क


चित्तौड़गढ़। जिले में आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ाने के क्रम में और पांचों विधानसभाओं में विधानसभा चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए किए जा रहे प्रयासों को कपासन के बाद निम्बाहेड़ा क्षेत्र में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं का आगाज़ किया जा रहा है।
आम आदमी पार्टी चित्तौड़गढ़ के प्रभारी एवं प्रदेश मुख्य प्रवक्ता मयंक त्यागी से मिले दिशानिर्देशों की पालना करते हुए जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने बताया कि जिलें में कपासन विधानसभा क्षेत्र में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए नुक्कड़ सभाओं का अभियान ऑटो मोड़ में आ चुका है अब जिलें की अगली और महत्वपूर्ण विधानसभा निम्बाहेड़ा में कपासन में की गई सभाओं को आदर्श के रूप में रखा जाएगा और कपासन को मोडल के रूप में पालन करते हुए निम्बाहेड़ा विधानसभा को मजबूत करने का काम अभियान चालू किया जाएगा।
अभियंता सुखवाल ने बताया कि आगामी 12 अगस्त को निम्बाहेड़ा के कनेरा घाटा क्षेत्र में एक कार्यक्रम के माध्यम से सदस्यता ग्रहण समारोह के साथ ही कार्यकर्ताओं को नुक्कड़ सभाओं के साथ ही ग्राम सम्पर्क अभियान की बुक लेट भरने का प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा जिसके लिए कपासन की दक्ष टीम कनेरा घाटा के सदस्यता अभियान में पहुंचकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करेंगी।
प्रशिक्षण देने वाली टीम में अभियंता अनिल सुखवाल की अध्यक्षता में अनिल कुमार चंदेल, द्वारका प्रसाद मूंदड़ा, मुक्तार अहमद, कपिल शर्मा, जगदीश जाट, डॉक्टर संकल्प त्रिपाठी, अक्षय बारेगामा, भगवती प्रसाद सेन कनेरा घाटा पहुंचकर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने का काम करेंगे।

Don`t copy text!