Invalid slider ID or alias.

बोंली/सवाईमाधोपुर- द्रोपति मुर्मू को राष्ट्रपति बनाने पर जनजातीय समाज ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

वीरधरा न्यूज़।बौंली@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

बौली-उपखंड मुख्यालय बौली के निकटवर्ती ग्राम खिरखड़ी के जनजाति (मीणा) समाज के लोगों ने आजादी के 75 वर्षों के बाद अमृत महोत्सव पर जनजाति समाज की बैटी द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाए जाने पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया है।
समाज के लोगों ने हस्ताक्षर युक्त एक पत्र प्रधानमंत्री के नाम भेज भेज कर बताया कि हमारे लिए यह गौरव की बात है की स्वतंत्रता के इतने वर्षों बाद में जनजाति समाज को देश के प्रधानमंत्री ने देश का सर्वोच्च सम्मान प्रदान करके जनजाति समाज का गौरव, मान, सम्मान, बढ़ाया तथा अपने आप पर गर्व महसूस करने का व सच्चे हिंदुस्तानी होने का एहसास करवाया।
ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए लिखा की जनजाति समाज सदैव सदैव के लिए आपका ऋणी हो गया है। आप ने पूर्व में 9 अगस्त को बिरसा मुंडा की जयंती को जनजाति गौरव दिवस घोषित करके एक बहुत बड़ा सम्मान जनजाति समाज को दिया था। लेकिन उससे भी बड़ा देश के सर्वोच्च पद राष्ट्रपति पर जनजाति समाज की एक गरीब बेटी को बैठा कर बहुत बड़ा उपकार किया है इसके लिए जनजाति समाज सदैव आभारी रहेगा तथा आने वाले समय में आपके मार्गदर्शन के अंदर कार्य करते हुए यह समाज आपकी ताकत बनकर खड़ा रहेगा।
कांग्रेस पार्टी ने जनजाति समाज को केवल वोट के रूप में इस्तेमाल किया है दिया कुछ भी नहीं भाजपा की सरकारों ने कई सारे सम्मान जनजाति समाज को दिये इनको संपूर्ण समाज भली भांति जानता है। कांग्रेस के लोगों को यह पच नहीं रहा और अधीर रंजन चौधरी जैसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राष्ट्रपति की जगह राष्ट्रपत्नी कह कर के महामहिम को संबोधित किया जो उनकी छटपटाहट एवं देश की जनता में घटते विश्वास एवं पाप की पराकाष्ठा है। समाज ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगा वक्त आने पर जवाब देगा।
जनजाति समाज अपने हितों की रक्षा के लिए तथा अपने अच्छे भले के लिए स्वविवेक से निर्णय लेना जानता है किसी का गुलाम बनकर अब समाज जीना नहीं चाहेगा। जो समाज के हितों की अधिकारों की रक्षा करेगा समाज उसके साथ खड़ा रहेगा।ग्रामीणों ने सैकड़ों की तादाद में महिला, पुरुष, बच्चों ने हस्ताक्षर युक्त धन्यवाद पत्र प्रधानमंत्री को भेजकर उनका आभार व्यक्त किया।

Don`t copy text!