Invalid slider ID or alias.

चित्तोड़गढ़-लेनदेन को बात को लेकर धनेत पुलिया के पास अधेड़ पर चाकू से हमला, मामला दर्ज।

वीरधरा न्यूज़।चित्तोड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। लेन-देन के मामले को लेकर धनेत पुलिया के पास अधेड़ पर चाकू से हमला कर दिया जिसकी सदर थाने में की शिकायत दर्ज करवाई गई।
चित्तौड़गढ़ के सदर थाना अंतर्गत धनेत पुलिया के पास में लेन-देन के मामले को लेकर 47 वर्षीय दिनेश चंद्र शर्मा निवासी गांधीनगर पर उन्ही के परिवारजन के इशारे पर दो युवकों ने चाकू से गंभीर हमला कर दिया, घायल अवस्था में सांवलिया जी जिला चिकित्सालय लाया गया तथा सदर थाने में शिकायत की गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लेन-देन के मामले को लेकर दिनेश चंद्र शर्मा के मासा ससुर राजेंद्र भट्ट तथा मौसी संतोष देवी से विवाद चल रहा था तथा करीब 5 लाख से अधिक के आभूषणों को लेकर मामला सामने आया। दिनेश चंद्र का कहना है कि उसकी पत्नी का इलाज चला तथा कैंसर से मौत हो गई इलाज के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी के आभूषण अपने मासी तथा मौसा ससुर के यहां रखें ताकि सुरक्षित रहे पत्नी की मौत हो जाने के बाद जब आभूषण मांगे गए तो उन्हें नहीं दिए गए, इसको लेकर विवाद चल रहा था तथा उनके खिलाफ गलत शिकायतें भी की गई। दिनेश चंद्र का आरोप है कि इस मामले को लेकर दो युवकों से चाकू से हमला करवाया गया दिनेश चंद्र का कहना है कि अगर वह मौके से भाग खड़े नहीं होते तो उनको जान से मार देते।
बरहाल इसको लेकर सदर थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है साथ ही दो अन्य युवकों के खिलाफ भी मामला दर्ज करवाया है सांवलिया जी जिला चिकित्सालय में घायल का इलाज जारी है।

Don`t copy text!