Invalid slider ID or alias.

टीम जीवनदाता ओर मोनोमार्क इंजिनीयरिंग ने करवाया 52 यूनिट रक्तदान।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री महेंद्र धाकड़।
चित्तौड़गढ़।टीम जीवनदाता द्वारा हर समय जरूरतमंद मरीजों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन करवा कर कई अनजान लोगों का जीवन बचाकर सामाजिक सरोकार स्थापित किये जाते है।
इसी कड़ी में मोनोमार्क कम्पनी एवं टीम जीवनदाता चित्तौड़गढ़ के संयुक्त तत्वावधान में मानवहित के लिए सोमवार को मोनोमार्क वर्कशॉप सिंहपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।
शिविर का शुभारंभ कम्पनी की एच आर हेड विनिता जोशी ,प्लांट मैनेजर अनूप,प्लांट मैनेजर पिल्लई,सेफ्टी हेड धीरज दात्या एवं सभी रक्तदाताओं की उपस्थिति में किया गया।
रक्तदान शिविर में कुल 52 यूनिट रक्तदान हुआ, जिसमे नारीशक्ति श्वेता कुमारी, प्राची डिडवानीया ने व शिविर में सबसे अधिक बार धीरज दात्या ने 7 वीं बार व अन्य सभी रक्तवीरों ने रक्तदान कर समाज को अनूठा सन्देश दिया महाराणा भूपाल चिकित्सालय उदयपुर की ब्लड बैंक टीम द्वारा रक्त एकत्रण किया गया।
कम्पनी के सभी कर्मचारियों ने संकल्प लिया कि हम हर 6 माह में नियमित रक्तदान करते रहेंगे ताकि अनजान लोगों को रक्त की तलाश में भटकना नही पड़ेगा साथ ही कम्पनी के सभी कर्मचारियों को रक्तदान से हार्ट अटैक, बी.पी. शुगर आदि बीमारियों से बचने के फायदे बताए।

Don`t copy text!