Invalid slider ID or alias.

टीवी सीरियल एफआईआर मे नजर आएंगे रावतभाटा के 13 कलाकार।

वीरधरा न्यूज़।रावतभाटा@डेस्क।

रावतभाटा। रावतभाटा में धारावाहिक एफआईआर की 19 वीं कड़ी की शूटिंग की गई, जिसमें रावतभाटा के आरपीएस गार्डन, न्यू बाजार, जैन मंदिर, चारभुजा नाथ मंदिर व प्लांट रोड पर व अधिकांश दृश्य जयवर्धन भटनागर के निवास पर फिल्माए गए। यह धारावाहिक ग्रीन लीफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है ।
इस धारावाहिक की स्क्रिप्ट एवं डायलॉग शहर के शायर हनीफ ख़ान आशिक द्वारा लिखे जा रहे हैं। खान ने बताया कि रावतभाटा के कलाकारों द्वारा अभीनय इस एपिसोड का प्रसारण दिनांक 18 जून शनिवार रात 8 बजे किया जाएगा।
फिल्माए गए इस एपीसोड की कहानी राजस्थान पुलिस के आरएएस अधिकारी सुनील प्रसाद शर्मा द्वारा सुलझाए गई एक ब्लाइंड मर्डर केस पर आधारित थी।

धारावाहिक की शूटिंग के दौरान धारावाहिक के निर्माता व एंकर जाहिद खान निर्देशक सय्यद ज़िया हैदर अपनी पूरी टीम के साथ मौजूद रहे।
यह धारावाहिक पुलिस अधिकारियों द्वारा सुलझाए गए अपराध के मामलों पर आधारित है।

धारावाहिक की इस कड़ी में इंस्पेक्टर की मुख्य भूमिका श्रेया घोषाल के गुरु जयवर्धन भटनागर ने निभाई। व मुख्य विलेन का किरदार रेहान खान ने अभिनीत किया। इस कड़ी में रशीद सागर ने मोहित अमलावद, प्रभु प्रजापत ने विनोद कुमार, बीएस राठौड़ ने रविकुमार जैन, ओम भट ने एसआई सूरज सिंह, शाकिर खान ने हेड कॉन्स्टेबल रामवीर सिंह व मोईन अहमद ने मर्डर्र राजू शर्मा का किरदार निभाया। अन्य चरित्रों में फिरोज खान, एच के मालवीय व प्रवीण सक्सेना ने अपनी कला का प्रदर्शन किया।
फिल्माई गई यह कहानी 2015 में जयपुर के एक बड़े व्यापारी रवि कुमार जैन की हत्या पर आधारित थी। डीडी राजस्थान पर इस धारावाहिक की 52 कड़ियों का प्रसारण किया जाना है जिसमें हर हफ्ते एक नए अपराध की कहानी का फिल्मांकन किया जाता है।
अभी तक कोटा, जयपुर ,भीलवाड़ा, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, झालावाड़ आदि में हुए अपराधों की कहानियों को फिल्माया जा चुका है।
आने वाली कड़ियों में आसपास के स्थानीय व अच्छे कलाकारों को भी अभिनय का मौका दिया जाएगा।
धारावाहिक की शूटिंग की शुरुआत में मुहूर्त का क्लेप शॉट रावतभाटा के किसान नेता कमलेंद्र सिंह हाड़ा ने दिया।

Don`t copy text!