Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय विजयपुर में हुआ 110 छात्राओं को साइकिल वितरण

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।
चित्तौड़गढ़। राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय विजयपुर में साइकिल वितरण का कार्यक्रम हुआ जिसमें दो सत्रों की कुल 110 छात्राओं को साइकिलें वितरित की गई। साइकिलों को पाकर छात्राओं के चेहरे पर खुशी की लहर छा गई। कार्यक्रम के आरंभ में स्कूली छात्राओ द्वारा प्रार्थना व स्वागत गीत गाए। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ द्वारा पधारे हुए अतिथियों का साफा पहनाकर स्वागत किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि विजयपुर सरपंच श्याम लाल शर्मा ने कहा कि छात्राओं को साइकिल मिलने से उनका मनोबल बढ़ेगा और जो दूर से छात्राएं पढ़ने आती है उन्हें आने-जाने में सुविधा महसूस होगी व पढ़ाई बालिकाओं में पढ़ाई के प्रति जागरूकता पैदा होगी। कार्यक्रम में राव नरेन्द्र सिंह पूर्व प्रधान ने बालिकाओं को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया व अपने गांव के नाम को ऊंचा करने के लिए प्रेरित किया। प्रधान प्रतिनिधि रणजीत सिंह ने भी इस अवसर पर खुशी व्यक्त की और बालिकाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर पूर्व सरपंच गुलाम फारूक अहमद, वार्ड मेंबर मुकेश खटीक, उदय सिंह चौहान, स्कूल स्टाफ में रणधीर सिंह, नाथूलाल, सुभाष चंद्र प्रमिला, पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी ज्ञान मल खटीक, मोहन सिंह राठौड़, दिलीप कुमार शर्मा, मदन जी मूंदड़ा, जोगिंदर सिंह सहित ग्रामीण उपस्थित रहे।

Don`t copy text!