Invalid slider ID or alias.

डुंगला-महावीर गोपाल गौशाला संस्थान चिकारडा में अव्यवस्थाओं का वायरल वीडियो पर अध्यक्ष ने लगाया विराम।

वीरधरा न्यूज़। डूंगला @ श्री पवन अग्रवाल।
डुंगला।श्री महावीर गोपाल गौशाला संस्थान चिकारड़ा में पिछले दो दिनों से वायरल हो रहे वीडियो पर ग्रामीणों द्वारा विराम लगाते हुए सामाजिक कार्यकर्ता चेतन व्यास मंगलवाड़, मनीष भाटी मंगलवाड़, कुंवर महेंद्र सिंह आकोलागढ़, रामेश्वर लाल खंडेलवाल, सुशील तांतेड़ डूंगला, राधेश्याम मेनारिया, हनुमंत महासंघ पदाधिकारी सूरज कुमावत, ईश्वर लाल कुमावत खोड़ीप ने बताया कि वीडियो देख कर हम भी आक्रोश में गोशाला पहुचे। वहां की व्यवस्था देख मन को शांति मिली। गोशाला में लगभग 700 पशुधन देखने को मिला पशुधन की व्यवस्था को देखकर नहीं लगता कि प्रसारित वीडियो का गौशाला पर कहीं प्रभाव दिखा। गौशाला में निरंतर गो भक्तों का आना-जाना बना रहता है। तथा समय-समय पर जिला कलेक्टर से लेकर उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, विकास अधिकारी, थानाधिकारी, सिपाही अन्य विभागों के कार्मिक रेवेन्यू इंस्पेक्टर, पटवारी, ग्रामीणों द्वारा निरीक्षण किया जाता है जहां ऐसी अव्यवस्था देखने को नहीं मिली। जो वीडियो वायरल किया गया, उसमें 100 से 150 गोवंश मरना बताया बताया गया। लेकिन गौशाला के रिकॉर्ड के अनुसार ऐसा कहीं देखने को नहीं मिला। गौशाला में पिछले 6 माह से जो कंकाल पड़े हुए थे उसको फर्जी तरीके से वायरल कर गौशाला को बदनाम करने का तरीका अपनाया गया जो कि गलत है।
जानकारी में गौशाला अध्यक्ष शोभागमल छाजेड़ ने बताया कि जहां गोशाला में पशुओं को मरने के बाद मृतक श्मशान बना रखा था। उस पर पिछले 6 माह से कंकाल पड़े हुए थे। जिसको लेकर असामाजिक तत्वों द्वारा गौशाला को बदनाम करने के लिए वीडियो बनाया गया जो कि गलत है। सच को देखने के लिए गोशाला का अवलोकन करें ।

*इनका कहना*

यह असामाजिक तत्वों द्वारा गोशाला को बदनाम करने को लेकर ऐसा किया जा रहा है गौशाला का संचालन तौर तरीके से होता है, जिसको भी सच्चाई का पता करना है गौशाला का अवलोकन करें। तथा सच्चाई का पता करें। इससे पूर्व के जो कंकाल थे जिनको आज गड्ढा बनाकर समाधि दे दी गई है। भविष्य में गो माता के मरने पर तत्काल समाधि देने की व्यवस्था पर मुहर लगा दी गई है । गोशाला से दुश्मनी की वजह से ऐसा असामाजिक तत्वों द्वारा गोशाला को बदनाम करने की वजह से ऐसा किया जा रहा है। उनके मनसूबे कभी कामयाब नही होंगे। यह गोशाला जिला स्तर पर सम्मानित तथा जिले में सर्वश्रेष्ठ गौशाला का खिताब प्राप्त है ।
-शोभागमल छाजेड़
अध्यक्ष
श्री महावीर गोपाल गौशाला संस्थान

Don`t copy text!