Invalid slider ID or alias.

चित्तोडगढ़-जिला मुख्यालय पर त्यौहारों पर रात्रि में धड़ल्ले से बिक रही शराब, आमजन परेशान लेकिन आबकारी विभाग मौन।

 वीरधरा न्यूज़।चित्तोडगढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। त्योहारों पर रात्रि में धड़ल्ले से शराब बिक्री की जा रही है कई शराब के ठेकों पर 8 बजे बाद भी शराब बेचने का सिलसिला जारी है। साथ ही ये भी सामने आया कि तय समय बाद शराब की दुकानों पर तय कीमत से अधिक रुपए लेकर शराब बेची जाती है। शराब माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं, कि संबंधित थाने की पुलिस भी इन से नजरे चुरा कर निकल जाती है।

शहर के रेलवे स्टेशन क्षेत्र आरटीडीसी पन्ना के सामने स्थित शराब की दुकान, रोड़वेज बस स्टैंड के निकट व किला रोड़ पर स्थित शराब के ठेके पर सेल्समेन खुलेआम रात्रि 8 बजे के बाद दुकान के बाहर शराब की बिक्री करते दिखाई दिए जा सकते है, लेकिन जिम्मेदारो के जु तक नही रैक रही।

शुक्रवार रात्रि 8 बजे के बाद भी धड़ल्ले से शराब बिक्री हो रही थी, जिसे मीडिया ने अपने कैमरे में कैद किया लेकिन आबकारी विभाग आँखें मूंदे बैठा रहता है। जोकि आमजन को ये बात हज़म नहीं होती है। रेलवे स्टेशन क्षेत्र में रात्रि को चाय की दुकान बंद कर दी जाती है परन्तु शराब बिक्री ज़ारी रहती है, जिससे चलते क्षेत्रवासियों को वह राहगीरों को भी इससे परेशानी उठानी पड़ रही है लेकिन कही ना कही राजनीतिक श्रय के चलते इनके हौंसले बुलंद है और जिम्मेदार एसी कमरों में बन्द है, अब देखना यह है कि पुलिस अब भी किसी प्रकार की कार्यवाही करती है या ऐसे ही चलता रहेगा यह तो समय के गर्त में है।

Don`t copy text!