Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-रविवार को मेगा वैक्सिनेशन डे, ज़िलेभर में 50 हजार लोगों को लगेगी वैक्सीन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। ज़िले में वैक्सीन कि कोई कमी नहीं है और जिलेभर में वैक्सिनेशन को लेकर उत्साह देखा जा रहा है। लोगों द्वारा वैक्सीन को लेकर सकारात्मक रुझान दिखाई देने के बाद रविवार 29 अगस्त को 50 हजार के टारगेट अनुसार वैक्सीन लगाई जाएगी। 18 प्लस और 45 प्लस के प्रथम एवं द्वितीय डोज़, यानी सभी का वैक्सीनेशन होगा।
ज़िला कलक्टर ने बताया कि रविवार को टीकाकरण हेतु 50 हजार लाभार्थियों का लक्ष्य रखा गया है। आरसीएचओ द्वारा जारी आदेशानुसार सुबह 8 से 11 बजे तक द्वितीय डोज़ वालों, शिक्षक, स्कूल स्टाफ एवं उनके परिजनों को प्राथमिकता दी जाएगी एवं ऑन द स्पॉट रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। सभी सेंटर्स पर आवश्यक तैयारियों के निर्देश दे दिए गए हैं। ज़िला स्वास्थ्य समिति की बैठक में नेहरू युवा केन्द्र को भी ज़िला कलक्टर द्वारा सक्रिय सहभागिता हेतु निर्देशित किया गया है। उन्होंने आमजन से वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाने और वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंच वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

अवश्य लगाएं द्वितीय डोज़

कई लोगों ने प्रथम डोज़ तो लगवा ली है लेकिन द्वितीय डोज़ हेतु आवश्यक गेप पूरा होने पर भी द्वितीय डोज़ लगाने नहीं आ रहे हैं। पहली डोज़ की तरह द्वितीय डोज़ भी महत्वपूर्ण है। ज़िला प्रशासन ने आमजन से द्वितीय डोज़ भी लगाने की अपील की है, जिससे सभी सुरक्षित हो सकें एवं कोरोना से बच सकें।

Don`t copy text!