Invalid slider ID or alias.

सभी महाविद्यालय में सीटें बढाने के लिये चित्तौड़गढ़ आये प्रभारी मंत्री को दिया ज्ञापन।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क
चित्तौडगढ़। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओ ने जिलाध्यक्ष कविश शर्मा के नेतृत्व मे जिले के प्रभारी मंत्री अर्जुन बामनिया को ज्ञापन सौपकर 25 प्रतिशत सीटे बढाने की मांग रखी।
जिलाध्यक्ष कविश शर्मा ने बताया की जिले मे सभी सरकारी कॉलेजों मे लगभग 3341 सीटें है ओर हर साल लगभग 5 गुना यानि 15000 से ऊपर आवेदन आते है जिससे तीन चैथाई छात्र-छात्राओं को प्रवेश से वंचित रहना पडता है। कोरोना के चलते प्रमोट हुए 12वीं के सभी छात्रों से मेरिट हाई रहने की पुर्ण सम्भावना को देखते हुए अत एनएसयूआई ने प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंप कर 25 प्रतिशत सीटें बढ़ाने की मांग की ताकि सभी कॉलेजों में लगभग एक हजार विद्यार्थियों को प्रवेश का मौका मिल सके साथ ही राज्य सरकार की मंशानुरूप जिन छात्र छात्राओं अभिभावको को खोया हैं उनको न्यूनतम अंको पर भी कॉलेज में स्वीकृत सीटों के अलावा प्रवेश का मौका मिलेगा। यूजीसी की तरफ से अभी तक इस सम्बंध मे कोई गाइड लाईन नही आने की जानकारी भी से मंत्री को अवगत कराया गया।
इस अवसर पर मुकेश पारीक, ललिता रेगर, लवित मेगवाल, देवेन्द्र रेगर, विष्णु मेगवाल, विष्णु आचार्य, प्रकाश, अल्पेश आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Don`t copy text!