Invalid slider ID or alias.

पारसोली-सरपंच चुनाव को लेकर बाजार बंद करवाये हुआ विवाद, विवाद में 2 पुलिसकर्मियों को भी आई चोटें।

वीरधरा न्यूज़।पारसोली@ श्री तरुण सिंह।
पारसोली। थाना क्षेत्र के राजगढ़ में सोमवार को बाजार बंद कराने की बात को लेकर हुए विवाद में हुई पत्थरबाजी में 2 पुलिसकर्मियों को चोटे भी आई है। मामले को देखते हुए राजगढ़ में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।
थानाधिकारी संजय गुर्जर ने बताया कि रविवार को राजगढ़ में हुए सरपंच उप चुनाव में पराजित प्रत्याशी ओमप्रकाश सोमानी ने सोमवार प्रातः अपने समर्थकों के साथ मिलकर बाजार बंद कराने पहुँचे। बाजार बंद करने के दौरान दुकानदारों और समर्थकों के बीच विवाद हो गया। विवाद होने की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस द्वारा समझाने का प्रयास किया जा रहा था। इस दौरान अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पत्थर बाजी की गई। जिसमें हेड कांस्टेबल नरेश कुमार और रणजीत को चोट आई। जिन्हें उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया। मामला बिगड़ने पर राजगढ़ में पुलिस बल तैनात कर दिया गया तथा राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज किया व पत्थरबाजी करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।
माहौल को बिगड़ता देख पुलिस उपाधीक्षक राजेन्द्र सिंह, बेगु थानाधिकारी रतन सिंह, बस्सी थानाधिकारी गणपत सिंह आदि मौके पर पहुचे ओर जाब्ते ने मोर्चा संभाले रखा, वही दूसरी ओर थाने में राजगढ़ के बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुचे ओर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट देकर सख्त कार्यवाही की मांग की।
Don`t copy text!