Invalid slider ID or alias.

बालोतरा-सामाजिक सरोकार में अग्रणी कृष्णा सेवा संस्थान, जरुरतमंदों एवं पशु-पक्षियों की सेवा संस्थान का प्रमुख उद्देश्य:भंडारी।

वीरधरा न्यूज़। बालोतरा@ श्री अशरफ मारोठी बालोतरा।


बालोतरा। कृष्णा सेवा संस्थान द्वारा 51 किलो लापसी का किया वितरण अन्नपूर्णा गौशाला में दो पानी के टेंकरो को भेजा गया।

कृष्णा सेवा संस्थान पशु पक्षियों एवं जरूरतमंद इंसानों की सेवा कर क्षेत्र में निःस्वार्थ भाव से निभा रहा सामाजिक सरोकार सेवा परमो धर्म सिद्धांतों के साथ संस्थान सदस्यों द्वारा रोजाना निःस्वार्थ सेवा कार्य को अंजाम दिया जा रहा है।

कृष्णा सेवा संस्थान के मार्गदर्शक पारसमल भंडारी ने बताया कि भामाशाहों के सहयोग से आज गुरुवार को संस्थापक अध्यक्ष धर्मेन्द्र दवे ने सदस्यों के साथ 51 किलो लापसी का किया वितरण, अन्नपूर्णा गौशाला में गौवंश के लिए संस्थान द्वारा दो पानी के टैंकरों को भी भेजा गया, संस्थान अध्यक्ष दवे ने बताया कि कृष्णा सेवा संस्थान की और से क्षेत्र में रोजाना कोई ना कोई सेवा कार्य किया जा रहा है। संस्थान पीड़ितों, वंचितों और जरूरतमंदों की जरूरत को ध्यान में रखकर कार्य कर रहा है। भामाशाहों की तारीफ करते हुए दवे ने बताया कि संस्थान को भामाशाहों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। भामाशाह का सहयोग मिलने पर सेवा को समर्पित हमारे संस्थान सदस्यों की हिम्मत बढ़ती जाती है। गर्मी में संस्थान द्वारा पक्षियों के परिंडे व पशुओं के लिए खैलिया लगाने के साथ जगह-जगह प्याऊ भी लगाई जा रही है। दवे ने बताया कि हमारे संस्थान का अहम उद्देश्य आग उगलती इस गर्मी में कोई भी जीव और प्राणीमात्र को पानी की कमी नहीं रहे और गर्मी के कारण कोई प्राणी बीमार ना पड़े। प्राणीमात्र की सेवा करना ही हमारी संस्था का मूल उद्देश्य रहा है।

इस अवसर पर कृष्णा अणुव्रत सेवा समिति अध्यक्ष गौतम चौपड़ा,हीरालाल प्रजापत, आनंद दवे,अशोक राजपुरोहित सहित संस्थान सदस्य मौजूद रहे।

Don`t copy text!