Invalid slider ID or alias.

गंगरार- कस्बे में 8 माह पूर्व रात्री के समय हुई चोरी के मामले का पर्दाफाश अंतर्राज्यीय चोरी की गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार 6 लाख रुपये किमत के सोने के जेवरात बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़।गंगरार@ कमलेश सालवी।

चित्तौड़गढ़। न्यायिक मजिस्ट्रेट गंगरार के घर से अज्ञात बदमाशों द्वारा नकबजनी कर सोने चांदी के जेवरात चोरी के मामले में गंगरार थाना पुलिस व जिला साईबर सैल ने सयुक्त कार्यवाही करते हुए मध्यप्रदेश के अंतर्राज्यीय बाच्छडा गैग के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गया माल बरामद कर लिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 5 व 6 अगस्त 2023 की मध्य रात्रि को गंगरार के सिविल न्यायाधिश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट उदयपुर के बस्सी जोयरा थाना सलूम्बर निवासी कृष्ण कुमार अहारी के गंगरार स्थित सुने मकान से अज्ञात बदमाश कमरों के ताले व अलमारी के दरवाजे और अन्दर का लॉकर तोड़ अलमारी के अन्दर रखे सोने चांदी के आभूषण तथा 15 हजार रु नगद सहित अन्य सामान चोरी कर ले जाने के मामले में गंगरार थाने पर नकबजनी का प्रकरण दर्ज कर जांच की गई।
जिला चित्तौड़गढ़ में संम्पति संबधी अपराधों पर लगाम लगाने तथा संम्पति संबधी अपराधों का खुलासा करने के सभी पुलिस कर्मियों को निर्देश दिये जाने पर एएसपी परबतसिंह के निर्देंशन एवं डीएसपी गंगरार रविन्द्र प्रतापसिंह के पर्यवेक्षण में थानाधिकारी गंगरार मोतीराम सारण मय जिला साईबर सैल टीम का गठन किया गया। टीम ने सदिग्ध लोगों से पूछताछ की व आसपास मकानों दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किये व पूराने चोरी करने वाली जरायम पेशा लोगों की जानकारी जुटाई व साईबर सैल के कानि रामावतार ने तकनिकी साक्ष्य इकटठे कर अज्ञात आरोपियों को नामजद कराये।
आरोपियों को पकडने के लिए गंगरार के एएसआई प्रेमनाथ, कोतवाली निम्बाहेड़ा के सुरजकुमार, साइबर सेल के हैडकानि राजकुमार, कानि रामावतार, गणपत, प्रवीण कुमार, कमलेश, रामनरेश व थाना गंगरार के कानि. राधेश्याम एवं नानूराम की टीम गठीत की गई।
टीम द्वारा आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर लगातार दबिश देकर मजिस्ट्रेट गंगरार के घर मे चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को भरसक प्रयास करते हुए दो आरोपियों को गिरफतार कर दोनो से 6 लाख किमत के सोने के जेवरात बरामद किये है और बाकी बरामदगी के प्रयास जारी है। घटना में शामिल अन्य चार आरोपियों को नामजद कर लिया गया हैं। उक्त गैग से जिले की अन्य चोरीयों के बारे में पूछताछ जारी है, जिनसे और चोरी के खुलासे होने की पूर्ण सम्भावना है ।

गिरफ्तार आरोपी

मध्यप्रदेश के चडौली थाना निमच सिटी निवासी 21 वर्षीय विपुल पुत्र करण बाच्छडा व मेवदा कॉलोनी कपासन थाना कपासन निवासी 23 वर्षीय बन्धन पुत्र रतन लाल कन्जर।

वारदात में शामिल अन्य वांछित आरोपी

मध्य प्रदेश के नीमच जिले के पिपल्या रुन्डी थाना मनासा निवासी 22 वर्षीय रविन्द पुत्र नरेन्द्र बाच्छडा, 24 वर्षीय राकेश पुत्र मदन बाच्छडा, 20 वर्षीय मनिष पुत्र रोशन बाच्छडा एवं चडैाली थाना निमच सिटी निवासी 20 वर्षीय मोहित पुत्र सुरेश बाच्छडा।

आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड

राकेश पिता मदन बाच्छडा उम्र 24 साल निवासी पिपल्या रुन्डी थाना मनासा एमपी आले दर्जे का अपराधी होकर उसकेे विरुद्व थाना कनेरा सर्कल के अनोपपुरा गॉव में हुई डकैती के मामले व थाना कोतवाली निम्बाहेडा कस्बे में रहने वाले चिकित्सक लोकेश मीणा के मकान में नकबजनी के मामले में गिरफतार हुआ है।

Don`t copy text!