Invalid slider ID or alias.

डूंगला-अंतर्राज्यीय बाईक चोर गिरफ्तार, एक मोटर साईकिल बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास बैरागी।

चित्तौड़गढ़। चार दिन पहले मंगलवाड़ चौराहा से चोरी हुई एक बाईक को बरामद कर पुलिस थाना मंगलवाड थाना पुलिस ने नीमच के एक बाईक चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बाईक की और भी चोरी की वारदात करना कबूला हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि मंगलवाड़ चौराहा से रविवार को अजय कुमार प्रजापत की बाईक एचएफ डिलक्स कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गया था। थाना मंगलवाड़ पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान एएसआई नंन्दलाल सैनी के जिम्मे किया गया।
बाईक चोरो की धरपकड कार्यवाही के दिए गए आदेश के क्रम में एएसपी परबतसिंह के निर्देशन व वृत्ताधिकारी बडीसादडी डॉ. कृष्णा सामरिया के सुपरविजन में थानाधिकारी मंगलवाड रामसिंह उ.नि., एएसआई नंन्दलाल सैनी सउनि, साईबेर सैल के हैड कानि राजकुमार, कानि. राकेश द्वारा आरोपी की तलाश की गई। उक्त बाईक चोरी में मध्यप्रदेश के सावन्त पुलिस थाना निमचकेन्ट जिला निमच निवासी 22 वर्षीय बादल पुत्र मुकेश राव को नामजद किया।
आरोपी बादल द्वारा मोटर साइकिल बेचने हेतु प्रतापगढ़ की तरफ जाने की सूचना पुलिस को मिली। जिसको पुलिस ने धमोतर से मोटर साईकिल के साथ धर दबोचा एंव पकड कर पुछताछ की। आरोपी बादल ने उक्त बाईक के अलावा निमच, चित्तौडगढ से भी पुर्व में मोटर साइकिल चोरी करने की घटना करना स्वीकार किया है। आरोपी से अनुसन्धान जारी है, जिससे और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है।

Don`t copy text!