Invalid slider ID or alias.

बिजली का तार टूटकर गिरा, बाइक सवार जिन्दा जला।

वीरधरा न्यूज़।बेगूं @ श्री महेन्द्र धाकड़।


बेगू । उपखंड क्षेत्र के बेगू रावतभाटा मार्ग पर रायती गांव के पास 11 हजार केवी का तार टूट कर बाइक पर गिर जाने से वहां से गुजर रहे बाइक चालक की मौके पर ही जुलसकर कर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर भीड़ ने पानी डालकर आग को बुझाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बेगू उपखंड क्षेत्र के रायती गांव के पास शाम 5 बजे के लगभग 11 हजार केवी का तार टूटकर वहां से गुजर रही मोटरसाइकिल पर गिर गया। जिससे बाइक सवार संजय पुत्र हीरालाल शर्मा निवासी गुलाना उम्र 32 वर्ष की मौके पर ही जुलूसकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे।

जानकारी में बताया की मृतक वेटरनरी का काम भी करता था। ग्रामीणों एवं परिजनों ने बताया की बिजली विभाग की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है। ग्रामीणों ने अधजले शव को उठाने से मना किया एवं मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे।

जानकारी मिलने पर बेगूं पुलिस थाने से अतिरिक्त पुलिस जाप्ता एवं तहसीलदार धर्मेंद्र स्वामी भी मौके पर पहुंचे जहां पर परिजनों व ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा हैं। मुआवजा नहीं मिलने पर ग्रामीणों द्वारा बेगूं रावतभाटा मार्ग को बंद कर जाम लगा दिया गया है।

इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने तहसीलदार की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया जिससे तहसीलदार की सरकारी गाड़ी धू-धू कर जलने लगी।

Don`t copy text!