Invalid slider ID or alias.

राशमी-पहुंना में जुलूस पर पथराव की घटना जिला कलेक्टर और एसपी ने घटनास्थल पर पहुंच शांति बनाए रखने की अपील की।

 

वीरधरा न्यूज़। पहुना@ श्री आजाद मंसूरी।

चित्तौड़गढ़। जिले के राशमी थाने के पहुंना में भगवान चारभुजा नाथ के जुलूस के दौरान पथराव की घटना को लेकर जिला कलेक्टर आलोक रंजन एवं जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी मौके पर मौजूद रहे। कानून एवं शांति व्यवस्था बनी हुई है।
घटना के अनुसार 19 मार्च को रात्रि 8 से 8:30 बजे के लगभग जुलूस निकाला जा रहा था जो मस्जिद के पास पहुंचा तो समुदाय विशेष के व्यक्तियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर समझाइश की। समझाइश के दौरान भी 18 उपद्रवियों को धारा 151 में गिरफ्तार किया गया। घटनास्थल के पास ही श्यामलाल पिता हीरालाल उम्र 55 साल की दुकान पास होने एवं घटना के दौरान घबराहट के कारण तबीयत खराब होने से परिजन भीलवाड़ा हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने इस अवसर पर सभी से क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही वे स्वयं और एसपी सहित सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर आगे की कार्यवाही की गई। घटना में कुछ लोगों को छुटपुट चोट लगी थी जिनका नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज करवाया गया। एक व्यक्ति के सिर में चोट लगी थी जिसका भीलवाड़ा में इलाज करवा कर छुट्टी दे दी गई है। उन्होंने कहा कि बाद में एक अन्य व्यक्ति के निधन की सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर प्राथमिकी दर्ज की गई। प्राथमिक जांच में उसकी हृदय घात से मृत्यु होना पाया गया है।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एफआईआर दर्ज कर 18 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वाले शेष व्यक्तियों के विरुद्ध भी शीघ्र कार्यवाही कर उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Don`t copy text!