Invalid slider ID or alias.

कपासन-अपहरण के 20 साल पुराने मामले का वांछित आरोपी गिरफ्तार।

 

 

वीरधरा न्यूज़।कपासन@ श्री रोशन लाल रेगर।

चित्तौड़गढ़। कपासन थाना क्षेत्र में 20 वर्ष पूर्व पशु ख़रीदने व बेचने वाले व्यक्ति के अपहरण के मामले में वांछित आरोपी को पुलिस की विशेष टीम ने मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के नारायणगढ़ थाने के बूढ़ा से गिरफ्तार किया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जिले के सीमावर्ती जिलों में निवासी वांछित अपराधियों की धरपकड़ हेतु पुलिस की विशेष टीम का गठन किया। टीम प्रभारी सूरज कुमार एएसआई के अनुसार जनवरी 2004 में बंशीलाल साठिया चलता पंथ हाल कपासन को अपने परिवार चित्तौड़गढ़ जा रहा था तभी रास्ते को रोक कर दो जीप आड़ी लगवा कर रोशन साठीया और उसके साथियों ने अपहरण कर बंधक बना लिया था जिस पर कपासन थाने पर अपहरण का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया था।उसी मामले में सन 2004 से फरार चल रहे आरोपी रोशन पुत्र अम्बा लाल साठिया निवासी चलाता पंथ हाल कपासन की तलाश हेतु टीम द्वारा जगह-जगह संदिग्ध स्थान पर दबिश दी गई।
आरोपी के मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के नारायणगढ़ थाने के बूढ़ा गांव में होने की सूचना के आधार पर 20 साल से फरार आरोपी थाना कपासन के स्थाई वारंटी रोशन साठिया को एएसआई सूरज मय टीम हैड कानि. प्रमोद कुमार, कांस्टेबल रामावतार, गणपत, रतन सिंह, अमित व चेनराम द्वारा तुरंत बिना समय गवाए बूढ़ा गांव पहुंचकर रोशन साठिया को डिटेन कर गिरफ्तार किया गया। उक्त कार्यवाही में एमपी पुलिस के हैड कानि. राजपाल व कांस्टेबल कन्हैया लाल गुर्जर का सहयोग रहा। आरोपी रोशन पुत्र अंबालाल के विरुद्ध एक दर्जन से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज हो मध्य प्रदेश के 06 थानों में स्थाई वारंटी में वांछित चल रहा है।

Don`t copy text!