Invalid slider ID or alias.

भूपालसागर-नकबजनी के मामले में चार साल से फरार 5 हजार रूपयें का ईनामी आरोपी गिरफ्तार ज्वेलर्स की दुकान से 2 किलो चांदी के आभूषण चुराए थे।

 

वीरधरा न्यूज़।भूपालसागर@ श्री शेख सिराजुद्दीन।

चित्तौड़गढ़। चार साल पूर्व भोपालसागर कस्बे से ज्वेलर्स की दुकान से 2 किलो चांदी के आभूषण व नगद रुपये चोरी के मामले में वांछित आरोपी को भोपालसागर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से पांच हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की हुई थी। घटना में पुलिस ने पूर्व में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया था।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि वर्ष 2020 में सितंबर माह में भोपालसागर निवासी अनुपम चण्डालिया की ज्वेलर्स की दुकान से अज्ञात बदमाश दो किलो चांदी के आभूषण व नगद रुपये चुरा ले गए थे, जिसमें भोपालसागर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद किया था। मामले में फरार आरोपी देवला थाना बेकरिया जिला उदयपुर निवासी 31 वर्षीय पप्पु पुत्र सोमा उर्फ सोमाराम गरासिया की गिरफ्तारी शेष थी, जिसकी काफी तलाश करने पर पता नहीं लगने पर उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 5 हजार रुपये ईनाम की घोषणा की गई थी।
वांछित आरोपी पप्पू गरासिया की तलाश व गिरफ्तारी के लिए एएसपी परबत सिंह के निर्देशन एवं डीएसपी कपासन अनिल सारण के सुपरविजन में थानाधिकारी तुलसीराम आचार्य उ.नि. के नेतृत्व में गठित टीम एएसआई भंवरलाल, कानि. माधवलाल व राजमल द्वारा थाना फरार आरोपी पप्पू गरासिया को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से नकबजनी के संबंध में अनुसंधान जारी है।

Don`t copy text!