Invalid slider ID or alias.

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को भेजा पत्र अवकाश के दिन शिक्षकों से बूथ लेवल अधिकारी के रूप में काम लेना शिक्षको के साथ नाइंसाफी: पुष्करणा।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़।राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजस्थान द्वारा बीएलओ/सुपरवाइजर को 23 और 24 मार्च को बूथ पर प्रातः 11 बजे से सांय 6 बजे तक उपस्थित रहने के आदेश का विरोध किया है।संगठन के प्रदेशाध्यक्ष रमेश चंद्र पुष्करणा ने कहा कि अवकाश के दिन शिक्षकों से बूथ लेवल अधिकारी के रूप में काम लेना शिक्षको के साथ नाइंसाफी है। संगठन ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी राजस्थान को पत्र भेजकर हिंदुओं के प्रमुख त्योहार होली के दिन बूथ पर बैठकर मतदाता सूची परीक्षण से शिक्षकों को मुक्त रखने की मांग की है।
प्रदेश महामंत्री महेंद्र कुमार लखारा के द्वारा राजस्थान के मुख्य निर्वाचन आयुक्त को पत्र लिखकर 24 मार्च को होली के दिन बीएलओ को मतदान केन्द्र पर कार्य करने का जो आदेश पूर्व में दिया गया है उसे तुरंत प्रभाव से वापस लेने की मांग की गई। उन्होंने कहा कि संपूर्ण राजस्थान राज्य के राजकीय कर्मचारियों के लिए शनिवार और रविवार के दिन राजकीय अवकाश होता हैं। अवकाश के दिनों में बीएलओ से कार्य करवाना वैसे भी न्याय संगत नहीं हैं, किंतु होली जैसे महत्वपूर्ण त्यौहार के दिन भी बीएलओ से मतदान केन्द्र पर कार्य करने के लिए कहना गलत हैं।ऐसे आदेश तुरंत वापस लेने होंगे।
प्रदेश संगठन के घनश्याम प्रदेश संगठन मंत्री, अशोक शर्मा प्रदेश सभाध्यक्ष, संपत सिंह प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बसंत जिंदल प्रदेश उपाध्यक्ष, डॉ अरुणा शर्मा प्रदेश महिला उपाध्यक्ष, रवि आचार्य प्रदेश अतिरिक्त महामंत्री, जया पानेरी प्रदेश महिला मंत्री सहित पदाधिकारियों ने संगठन की मांग पर शीघ्र संज्ञान लेकर प्रदेश के सभी बीएलओ शिक्षकों को राहत प्रदान कराने की मांग का समर्थन किया।

Don`t copy text!