Invalid slider ID or alias.

उदयपुर/भिंडर- 16 साल का लड़का हुआ लापता बेबस माता पिता दर-दर भटक रहे, प्रशासन से लगा रहे गुहार। 

वीरधरा न्यूज।बदवाई@ श्री उदय लाल पुष्करणा।


भिंडर। लड़का हुआ लापता जिस पर माता-पिता दर-दर भटक रहे हैं माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है, प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं लेकिन पुलिस का लचीलापन और ढिलाई की वजह से अभी तक गरीब असहाय माता पिता को कोई सहायता नहीं मिल पाई है।

परिजनों ने बताया कि 5 फरवरी को दिन में 12 बजे के लगभग राहुल उम्र 16 वर्ष पिता सुरेश रावत घर से निकला था जो अभी तक घर नहीं लौटा माता-पिता दरवाजे पर बैठकर उसकी राह में रो-रो कर बुरा हाल हो गया है लड़का थोड़ा मंदबुद्धि था, घर से जाने के बाद वापस नहीं लौटा जिस पर लड़के के पिता सुरेश ने स्थानीय थाना भिंडर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, तो पुलिस ने आश्वासन दिया कि हम जल्द से जल्द ढूंढने का प्रयास करेंगे और लड़के को ढूंढ कर आपको सुपुर्द करेंगे लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है करीब एक माह हो गया है ना कोई कार्रवाई हुई ना ही अभी तक राहुल मिल पाया।

सुरेश ने बताया कि हम मजबूर होकर उदयपुर जिला पुलिस अधीक्षक के पास पेश हुए, और वहां न्याय कि गुहार लगाई और जल्द पुत्र को ढूंढने की विनती की तो एसपी ने कहा भिंडर थानाधिकारी से मिलना तो में थानाधिकारी के पास पहुंच कर निवेदन किया तो जवाब मिला कोशिश कर रहे हैं

सुरेश ने 3 फरवरी को अख़बार मे में भी गुमसुदगी कि खबर दिलवाई लेकिन कोई पता नहीं लगा। सुरेश का कहना है कि पुलिस केवल आश्वासन दे कर समय निकाल रही है मे प्रशासन से आग्रह करता हु की जल्द से जल्द मेरे को पुत्र को ढूंढने की कृपा करें।

Don`t copy text!