Invalid slider ID or alias.

डिडवाना-टेम्पो व मोटरसाइकिल मे हुई भिड़ंत, एक मौत, एक घायल।

 

वीरधरा न्यूज। नावा@ श्री श्यामसुन्दर प्रजापत मीठड़ी।

नावा।मीठड़ी नावां-कुचामन रोड पर सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक ओमप्रकाश सिंगाड़िया के निवास स्थान के सामने साढ़े 9 बजे टैम्पो व मोटरसाइकिल में जबरदस्त भिड़ंत हो गई।
प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि टेम्पो पलाड़ा से रवाना होकर मीठड़ी की ओर आ रहा था, इसी दौरान मीठड़ी की ओर आ रहे मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। टैम्पो चालक ने बताया कि मुख्य सड़क मार्ग जगह जगह से टूटा हुआ है। गड्डों से बचने के चक्कर में मोटरसाइकिल सवार चपेट में आ गया। चपेट में आने से बाइक सवार सहित घसीटते हुए रोड के नीचे तक चला गया। टैम्पो पलट गया। जिससे उसमें सवार यात्री उसके नीचे दब गए। जिससे रोड पर अफरा तफरी मच गई। अचानक हुए इस दुर्घटना से आमजन भयभीत हो गए।
आसपास के दुकानदारों ने दौड़ कर तुरंत घायलों को निजी साधनों से कुचामन के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। विकास समिति अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह ने तुरंत मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचित किया। नावां पुलिस खेमाराम मय टीम ने मौके पर पहुंच कर रिपोर्ट तैयार की। मोटरसाइकिल सवार भी घायल हुआ। टैम्पो में सवार पलाड़ा निवासी रामेश्वर पुत्र सुखाराम रेगर को सिर पर गम्भीर चोट लगी। जिससे मौका स्थल पर भी खून फैल गया था। गम्भीर घायल को जयपुर रेफर किया। जयपुर ले जाते समय रास्ते में ही गम्भीर घायल की मौत हो गई। कांस्टेबल खेमाराम ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर परिजनो को सौंप दिया है।

Don`t copy text!