Invalid slider ID or alias.

पाली-हाथ में कटा पैर लेकर मरीज को हॉस्पिटल लाए, ट्रेन से गिरने से कटा पैर, रात भर तड़पता रहा सुबह नजर पड़ी तो हॉस्पिटल पहुंचाया।

 

वीरधरा न्यूज़। पाली@ डेस्क।

पाली।28 साल का एक युवक काम-काज के लिए अहमदाबाद जा रहा था। भीड़ ज्यादा होने से ट्रेन के गेट पर बैठा। रात को नींद की झपकी आने से ट्रेन से गिर गया। हादसे में एक पैर आधा कट गया। अंधेरा होने के कारण किसी की नजर नहीं पड़ी रात भर तड़पता रहा। सोमवार सुबह लोगों की नजर पड़ी तो हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां उसका इलाज जारी है।
दरअसल घटना पिंडवाड़ा के निकट रविवार देर रात को हुई। पाली के नया गांव बंजारा बस्ती निवासी 28 साल का महावीर पुत्र खीमाराम बंजारा रविवार शाम को पाली से अहमबाद के लिए ट्रेन में बैठा। वह हलवाई के पास हेल्पर का काम करता है। भीड़ ज्यादा होने के चलते वह ट्रेन में डिब्बे के गेट पर बैठा। देर रात करीब दो बजे उसे नींद की झपकी आ गई। जिसे संतुलन बिगड़ने से वह ट्रेन ने नीचे गिर गया। हादसे में उसका एक पैर आधा कट गया। हादसे में वह बेहोश हो गया। रात भर रेलवे ट्रेक के पास जंगल में घायल हालत में पड़ा रहा। सोमवार सुबह किसी की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। तुरंत उसे पिड़वाड़ा हॉस्पिटल ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पाली रेफर किया गया। जहां उसका इलाज जारी है।
पाली के बांगड़ हॉस्पिटल के ट्रोमा वार्ड में कटा पैर साथ लेकर पहुंचे, हादसे में युवक का एक पैर आधा कट गया। एम्बुलेंस संचालक युवक का कटा पैर एक कट्टे में डालकर उसे साथ लेकर पहुंचा। डॉक्टर ने उसका इलाज किया लेकिन हादसे को काफी समय होने के कारण उसका पैर फिर से नहीं जुड़ सकेगा।

हेल्पर का काम करता है घायल

हादसे में एक पैर गवाने वाले महावीर का कहना है कि वह हलवाई के पास हेल्पर का काम करता है। इसीलिए अहमदाबाद जा रहा था लेकिन बीच रास्ते यह हादसा हो गया। जिससे अहमबाद की जगह हॉस्पिटल पहुंच गया।

Don`t copy text!