Invalid slider ID or alias.

चितौड़गढ़/डूंगला- चोरो का आतंक ग्रामीण कर रहे अपने स्तर पर सुरक्षा, लोगो ने चालू की गस्त।

वीरधरा न्यूज। बड़वाई@ श्री उदय लाल पुष्करणा।


डूंगला।बड़वाई में चोरों ने आतंक मचा रखा है जिससे कि लोगों की नींद हराम हो गई है, लोग चेन से सो नहीं पा रहे। गत 29 तारीख की रात्रि मे माधु लाल मेनारिया पुत्र चुनीलाल मेनारिया के घर चोरों ने ताला तोड़कर 4 लाख के जेवर चोरी कर ले गए, जिस पर पुलिस छानबीन कर रही हे, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा हे, चोरों में बिल्कुल पुलिस का डर नहीं हे चोर रोज आ रहे हैं। गत रात्रि को भी चोर की आशंका हुई जिसको मद्देनजर रखते हुए ग्रामीणों ने अपने स्तर पर गस्त चालू कर दी है, जिससे कि गांव में कोई वारदात ना हो और खुद की सुरक्षा की जाए साथ ही पुलिस की भी सहायता की जा सके। ग्रामीण इलाकों में अफीम की खेती का कार्य चल रहा है लोगों के घर में अफीम की बाल्टी पड़ी है जब तक किसानों के अफीम

का तोल ना हो तब तक उनके चेहरे पर चिंता की लकीरें रहेगी व चोरी की शंका रहेगी। किसान रात भर जग कर बाल्टियों की और घर की रखवाली कर रहे हैं, जिसकी वजह से रात्रि से ग्रामीणों ने ग्रस्त चालू कर दी है।

रात्रि गस्त में सुरेश अहीर, नक्षत्र अहीर, पूरणमल अहीर, ओम प्रकाश सेन, अशोक त्रिवेदी, भेरूलाल गर्ग, भूपेश सरगड़ा, शांतिलाल गायरी, रवि श्रीमाली, विकास माली, पृथ्वीराज गाडरी, राधेश्याम चौधरी आदि युवाओं ने रातभर गस्त की। रोज अलग-अलग व्यक्ति द्वारा ग्रस्त दी जाएगी जिससे कि कोई बड़ी वारदात ना हो और लोग अपनी सुरक्षा कर सके।

Don`t copy text!