Invalid slider ID or alias.

जोधपुर-संबोधि धाम में राष्ट्रीय संतों का मंगल प्रवेश 7 को। नगर वासियों द्वारा धूमधाम से की जाएगी गुरुजनों की अगवानी।

वीरधरा न्यूज़।नागौर@ श्री प्रदीप कुमार डागा।


जोधपुर। कायलाना रोड़ स्थित साधना केंद्र संबोधि धाम में 7 जनवरी, रविवार को सुबह 9:30 बजे राष्ट्र संत श्री ललित प्रभ जी, राष्ट्र संत श्री चन्द्रप्रभ जी और डॉ मुनि श्री शांतिप्रिय सागर जी का मंगल प्रवेश होगा।
समारोह के संयोजक रतनचंद मेहता ने बताया कि राष्ट्रसंत उदयपुर में अपना ऐतिहासिक चातुर्मास पूरा करके ठीक 8 महीने के बाद जोधपुर आ रहे हैं। इस दौरान गुरुजनों ने सैकड़ों किलोमीटर की पदयात्रा करते हुए पाली, राजसमंद, नाथद्वारा, उदयपुर और केसरिया जी में हजारों लोगों को सत्संग, प्रेम ,भक्ति और जीने की कला के पाठ सिखाए हैं।
गुरुजनों के मंगल आगमन पर गुरों का तालाब स्थित 122 महावीर नगर से सत्संग शोभायात्रा का आयोजन होगा और धूमधाम के साथ नगर वासियों द्वारा संबोधि धाम में 10 बजे गुरुजनों की अगवानी की जाएगी जहां जोधपुर के नाम विशेष पैगाम विषय पर सत्संग और प्रवचन का आयोजन होगा।
कार्यक्रम में इंडो पब्लिक स्कूल की बालिकाओं द्वारा स्वागत नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी एवं जीने की कला पर संदेश किया जाएगा। शोभायात्रा में मुनिसुव्रत महिला मंडल, महावीर महिला मंडल, भेरू बाग महिला मंडल द्वारा कलश यात्रा निकाली जाएगी।
इस अवसर पर जोधपुर के महापौर विनीता सेठ और कुंती देवड़ा द्वारा संतों का अभिनंदन किया जाएगा। कार्यक्रम में जयपुर की मधुर गायिका डॉ. सीमा दफ्तरी द्वारा गुरु भक्ति भजनों की प्रस्तुति दी जाएगी।
कार्यक्रम के पश्चात गुरु प्रसादी का आयोजन होगा।

Don`t copy text!