Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा पुलिस ने स्टॉप स्टिक से टायर पंक्चर कर रोका कार को ईको कार से 108 किलो 700ग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त।

 

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। पुलिस थाना शम्भूपुरा ने अवैध मादक प्रदार्थो की धरपकड़ के तहत कार्यवाही करते हुए ईको कार में 6 कट्टो में अवैध अफिम डोडाचुरा भर कर परिवहन करते हुए कुल 108.700 किलोग्राम अवैध अफिम डोडा चूरा जब्त कर, तस्करी में प्रयुक्त ईको कार को भी जब्त किया है। नाकाबंदी में लगे स्टाफ ने कार को स्टॉप स्टिक से टायर पंक्चर कर रोका।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि एएसपी बुग लाल मीना व डीएसपी भदेसर राजेश कुमार के सुपरविजन में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए थानाधिकारी शंभूपुरा मोतीराम के निर्देश पर थाने के पुलिस जाब्ता द्वारा गिलुण्ड घटियावली रोड़ पर नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान गिलुण्ड गांव की तरफ से आई एक सफेद रंग की ईको कार के चालक को रूकवाने का ईशारा किया गया तो उक्त ईको कार के चालक द्वारा नाकाबंदी पर गाड़ी को धिरे कर अचानक भगा कर जाने लगा। जिस पर कानि. रामकिशन ने तत्परता दिखाते हुए ईको कार के निचे स्टोप स्टीक डाल दी तथा तुरन्त सरकारी जीप से पिछा शुरू किया गया तो उक्त ईको कार के दोनो टायर स्टोप स्टीक से पंचर हो जाने से ईको कार का चालक कार को रोड़ के साईड में छोड़ कर चाबी लेकर भागने लगा। जिसका पुलिस जाप्ता द्वारा काफी पिछा किया गया परन्तु अंधेरा व कोहरा-धुंध अत्यधिक होने व रोड़ के सहारे ही खेतो में बड़ी बड़ी फसले होने से चालक का कोई पता नही चल पाया था।
थानाधिकारी ने ईको कार की तलाशी ली तो कार के अंदर काले रंग के 6 कट्टो में 108.700 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा भरा हुआ होना पाया गया। अवैध अफीम डोडा चूरा मय अफिम डोडा चुरा तस्करी में प्रयुक्त ईको कार को जब्त किया गया। थाना शम्भूपुरा पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

Don`t copy text!