Invalid slider ID or alias.

सोने चांदी के जेवरात चोरी का शंभूपुरा पुलिस ने किया खुलासा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल किया बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। अरनिया पंथ गांव के एक घर में घुसकर ताले तोड़ कर जेवरात चौरी करने की वारदात का त्वरित खुलासा करते हुए पुलिस थाना शम्भूपुरा ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चौरी का माल बरामद कर आरोपियो को न्यायिक हिरासत में भिजवाया गया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि बुधवार को शंभूपुरा थाने के अरनिया पंथ निवासी ललिता बंजारा पत्नी मुकेश बंजारा के मकान के कमरे व अलमारी का ताला तोड़ अज्ञात बदमाश अलमारी के अंदर से एक सोने का टड्डा करिब दो तोला वजनी व एक चांदी का कंदौरा करीब एक किलोग्राम वजनी चुरा कर ले गए। घटना का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश व माल की बरामदगी के प्रयास किये गए।
एएसपी बुग लाल मीणा के निर्देशन व डीएसपी भदेसर राजेश कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी शंभूपुरा मोतीराम द्वारा अनुसंधान अधिकारी हैड कानि. डालचंद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों अरनिया पंथ पुलिस थाना शम्भूपुरा निवासी 20 वर्षीय कन्हैया लाल उर्फ काना पुत्र बालु राम बंजारा व 24 वर्षीय हिरा लाल पुत्र सिताराम बंजारा को गिरफ्तार कर मामले में चौरी किये माल को बरामद कर दौनो आरोपियों को न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है।

Don`t copy text!