Invalid slider ID or alias.

बांसवाड़ा- पुजारी की गोली मारकर हत्या, पत्नी और बच्चों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल।

वीरधरा न्यूज़।बांसवाड़ा@डेस्क।


बांसवाड़ा।बांसवाड़ा के सदर थानान्तर्गत जानामेड़ी गांव में शुक्रवार रात कालभैरव मंदिर के सेवक को अज्ञात बाइक सवार बदमाश गोली मारकर भाग गए। सीने में गोली लगने से अचेत पुजारी की जिला अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार 46 वर्षीय रणछोड़ पुत्र रामजी डिंडोर के साथ वारदात रात करीब आठ बजे हुई। अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित मंदिर में करीब बीस साल से सेवा कर रहे डिंडोर ताला लगाकर अपने घर की तरह निकले ही थे कि अचानक मंदिर में बाइक सवार तीन जने आए। उनमें दो उतरकर डिंडोर के करीब गए और एक ने पुजारी को गोली मर दी।
धमाके की आवाज सुनकर उसके परिजन दौड़े, तब तक हमलावर आगे बाइक लेकर बढ़े साथी की तरफ गए और बाइक से भाग निकले। पीछे परिजन पुजारी को एमजी अस्पताल लाए, जहां जांच के दौरान ही मृत्यु हो गई। जानकारी पर मृतका की पत्नी लाली, और बच्चे बिलख उठे। मामले की सूचना पर एएसपी कानसिंह भाटी, डीएसपी सूर्यवीरसिंह, सदर सीआई दिलीपसिंह सहित कोतवाल विक्रम सिंह और राजातालाब सीआई कैलाशचंद्र भी अस्पताल पहुंचे। बाद में शव मोर्चरी में रखवाया गया। मामले के आरोपियों को लेकर पुलिस देर रात तक छानबीन में लगी रही।

जांच जारी, करेंगे खुलासा

रात में सदर थाने में केंप किए एएसपी कानसिंह भाटी ने बताया कि हत्या की वारदात ब्लाइंड है, लेकिन पुलिस इसकी तह तक पहुंचेगी। जांच के लिए टीम लगाई है। जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।

रंजिश से इनकार, गहराया संदेह

अस्पताल में बिलखती मृतक की पत्नी लाली ने पति की किसी से रंजिश से इनकार कर बताया कि उसका परिवार खेती पर निर्भर है। गांव में एक खेत है और थोड़ी जमीन मोरड़ी के पास ली है। हमलावरों के पीछे दौड़े उसके 18 वर्षीय बेटे कृष्णा ने बताया कि अंधेरा बहुत था। उसके भागते समय पीछे रहे एक हमलावर को पकड़ने की कोशिश भी की, पर असफल रहा। उधर, वारदात के बाद संदिग्ध जानामेड़ी के ही होने पर बवाल की आशंका गहराई। इसके चलते जाब्ता तैनात किया गया।

Don`t copy text!