Invalid slider ID or alias.

थानाधिकारी खान का अश्लील फोटो सोशल मिडिया पर वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड।

 

 

वीरधरा न्यूज़। भरतपुर@ डेस्क।

 

भरतपुर। जिले के एक इंस्पेक्टर की तस्वीर वायरल हो गई तस्वीर में वह एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में है। आरोप है कि इंस्पेक्टर की यह तस्वीर थाने के सरकारी क्वार्टर में क्लिक की गई है फोटो वायरल होने के बाद इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है फिलहाल मामले की जांच डीग पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय कर रहे हैँ।दरअसल डीग जिले के केथबाड़ा थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान का एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान ने किसी दलाल के जरिए एक महिला को थाने के सरकारी क्वार्टर में बुलाया और उसके साथ यह सब कर रहा था थाना प्रभारी ने खुद ही अपनी मोबाइल से यह फोटो खींचा था जो किसी के जरिए वायरल हो गया।

जिला पुलिस अधीक्षक बृजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए जो फोटो वायरल हो रहा है जहां तक है वह थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान की फोटो है इस पूरे मामले की जांच की जा रही है कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बताया कि ऐसी हरकतों से पुलिस की छवि बहुत ज्यादा खराब होती है इसलिए थाना प्रभारी का महिला के साथ वायरल हुआ फोटो राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को भी भेज दिया गया।

Don`t copy text!