Invalid slider ID or alias.

सांचौर-पती से झगड़े के बाद एक विवाहिता अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से बाहर बने टांके में कुदी, तीनो कि हुई मौत।

 

वीरधरा न्यूज़। सांचौर@ श्री गमनाराम चौधरी।

सांचौर। पती से झगड़े के बाद एक विवाहिता अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से बाहर बने टांके में कुद गई, मृतक कि बहन के फोन आने पर आस पास के पड़ोसियों ने टांके में पड़े तीनों शवो को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने तीनों शवो को मृत घोषित कर दिया। मामला सांचौर का है।
डीएसपी मांगेलाल राठोड़ ने बताया कि शहर के बोकड़ियावास में रहने वाला बालका राम देवासी और उनकी पत्नी पींटा (25)वर्ष दोनों का आज ही दीन गुरुवार को सुबह करीब 11बजे किसी बात को लेकर दोनों के बिच झगड़ा हो गया इसके बाद बालका राम वहा से अपना सब्जी का ठेला लेकर सब्जी बेचने सांचौर बाजार में चला गया इसके बाद दोपहर डेढ़ बजे पत्नी पींटा अपने दोनों बच्चे पारसाराम 5 वर्ष और अल्पेश 3 वर्ष को साथ लेकर घर से बाहर बने टांके में कुद गई। मृतका के पति बालकाराम देवासी ने बताया कि वह सांचौर में सेब और केले का ठेला लगाकर के परिवार का पालन पोषण करता है दो महीने पहले उसने पींटा को कीसी लड़के से फोन पर बात करते देखा था तो मेरे घर और ससुराल वालों ने उनको काफी समझाया इसके बाद आज गुरूवार को सुबह 8 बजे घर से ठेला लेकर बाजार आ गया था करीबन साढ़े 11बजे वो किसी काम से वापस घर गया तो घर का दरवाजा खुला था पींटा किसी से फोन पर बात कर रही थी तो पूछा तो बहन से बात करना बताया तो बालकाराम ने उनकी साली नीमा को फोन लगाया और बात करने का बोले तो साली नीमा ने बात करने का इन्कार कर दिया इसके बाद पींटा का फोन साथ लेकर ठेले पर आ गया करीब एक बजे फिर से उसकी साली नीमा का फोन उसके उपर आया मेरी बहेन से बात कराने को बोली तो उसने फोन साथ ले आने पर उसने पडो़सी महिला को फोन करने के लिए कहा थोड़ी देर बाद वापस नीमा ने उसको फोन किया और बताया की पींटा टांके में कुदने की एसा बता रही है उस बात को हल्के में लेकर उधर ही खत्म कर दिया उसके बाद करीबन दो बजे के आस पास उसके पड़ोसी महिला ने फोन कर बताया की पींटा उसके दोनों बच्चे को लेकर टांके में कुद गई है।

उसके पीहर पक्ष को दी सुचना

सांचौर पुलिस ने तीनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए रखवाया मोर्चरी में और पीहर पक्ष को सुचना दी, उसने आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया गया, पुलिस के अनुसार परिजनों की रिपोर्ट के उपर से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Don`t copy text!