Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-व्यापारी पर हुई फायरिंग को लेकर बौंली नगर में आक्रोश, विरोध प्रदर्शन के बाद एसडीएम को सोपा ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाईमाधोपुर।गंगापुर सिटी जिले के वजीरपुर कस्बे में व्यापारी पर हुई फायरिंग का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।प्रकरण को लेकर आज नगर पालिका मुख्यालय बौली पर विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। अग्रवाल समाज बौली ने आज बस स्टैंड तिराहे से पैदल मार्च निकाला और नगर पालिका कार्यालय पर एसडीएम बद्रीनारायण मीणा को ज्ञापन सौंपा।अग्रवाल समाज सवाई माधोपुर गंगापुर जिला अध्यक्ष राजेश गोयल के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया।
जिलाध्यक्ष राजेश गोयल ने बताया कि 23 अगस्त 2023 को गंगापुर सिटी जिले के वजीरपुर कस्बे में दिनदहाड़े व्यापारी बाबूलाल गोपालचंद गुप्ता की दुकान एवं उसके बाद उनके मकान पर कुछ हमलावरों ने फायरिंग की थी।गनीमत यह रही की फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ।लेकिन हमलावरों ने इस घटना को अंजाम देकर व्यापारी वर्ग और आम जनता में दहशत पैदा कर दी है। प्रकरण को लेकर अग्रवाल समाज जिला सवाई माधोपुर एवं जिला गंगापुर सिटी के व्यापारी वर्ग व आमजन में खासा आक्रोश व्याप्त है। आज दर्जनों व्यापारियों ने एसडीएम बद्रीनारायण मीणा को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर हमलावरों को अविलंब गिरफ्तार करने व कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
जिला अध्यक्ष राजेश गोयल ने बताया कि प्रकरण को लेकर विरोध प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया गया है।ऐसे में यदि शासन प्रशासन द्वारा नियम अनुसार कार्रवाई नहीं की जाती है तो अग्रवाल समाज द्वारा आंदोलन किया जाएगा।
इस दौरान अग्रवाल समाज बौली अध्यक्ष घनश्याम मित्तल, समिति अध्यक्ष चौथमल पंसारी, अग्रवाल युवा संगठन अध्यक्ष विष्णु मंगल, ताराचंद मंगल, मुकेश गोयल सहित कई समाज बंधु मौजूद थे।

Don`t copy text!