Invalid slider ID or alias.

25 हजार रुपये का इनामी अपराधी गिरफ्तार, अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के दौरान पुलिस पर फायर करने के मामले में था फरार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।बुधवार को जिला विशेष टीम ने बेंगू थाने के अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के दौरान पुलिस पर फायरिंग के मामले में फरार 25 हजार रुपये के इनामी आरोपी को नीमच जिले के सिंगोली से गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के आदेशानुसार जिले में ईनामी एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के तहत डीएसटी मे पदस्थापित हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि पुलिस थाना बेगू के प्रकरण में फरार चल रहा 25 हजार रुपये का इनामी आरोपी मध्य प्रदेश के नीमच जिले का झांतला निवासी रोहित पुत्र चौरसमल धाकड़ पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने ही गांव के आसपास छुपकर फरारी काट रहा है।
मुखबिर की सूचना विश्वसनीय होने के कारण भूपेंद्र सिंह हेड कांस्टेबल डीएसटी ज़ाब्ते के साथ आरोपी के गांव पहुंचा तो रोहित धाकड़ गांव के चौराहे पर मिला, जिसने पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास किया, तो पुलिस टीम ने घेरा देकर के पकड़कर नियमानुसार डिटेन कर लिया। पुलिस पूछताछ में रोहित ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए वह ज्यादातर गांव से बाहर एवं जंगल मे ही रहता था तथा कभी-कभी ही अपने रात मे घर पर आता था।
डीएसटी आरोपी रोहित धाकड़ को लेकर चित्तौड़गढ़ पहुंची जिसे राशमी थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया।

Don`t copy text!