Invalid slider ID or alias.

सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो अपलोड करने पर एक गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।सोशल मीडिया पर हथियारों साथ फोटो अपलोड करने के मामले में जिला विशेष टीम ने बुधवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने इंस्टाग्राम, फेसबुक व व्हाट्सएप आईडी पर अवैध हथियार को लहराते हुए फोटो अपलोड कर रखी थी।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यन्त ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के आदेशानुसार जिले में सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों के साथ फोटो अपलोड कर जनमानस में भय पैदा करने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही करने के तहत जिला विशेष टीम के कानि राधेश्याम को सूचना मिली कि भदेसर थाना के बानसेन निवासी राजेश पुत्र नंदलाल नायक ने अपने सोशल मीडिया व्हाटस अप, फेसबुक व इंस्टाग्राम आईडी पर अवैध हथियारों को लहराते हुए फोटो अपलोड कर रखी है। जिससे जन मानस व समाज में भय एवं असुरक्षा का माहौल हो गया है। इस पर प्रभारी डीएसटी ने उक्त सूचना से थानाधिकारी भदेसर चंद्रशेखर किलानिया को अवगत कराया।
टीम डीएसटी व भदेसर थानाधिकारी एवं एएसआई गोविंद सिंह जाप्ते सहित बानसेन पहुंचे तो राजेश उसके घर पर मिला जिसे नियमानुसार डिटेन कर लिया। पुलिस थाना भदेसर पर आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट व आईपीसी की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।
चितौड़गढ़ पुलिस व साइबर सेल द्धारा ऐसे असामाजिक तत्वों पर विशेष नज़र रखी जा रही है और ऐसे अपराधियों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही निंरतर जारी रहेगी।

Don`t copy text!