Invalid slider ID or alias.

पाली-राष्ट्रीय रांकावत शिक्षण एवं छात्र विकास संस्थान,जोधपुर द्वारा दिनांक 9 से 14 अगस्त तक बैगलुरु का शैक्षिक भ्रमण।

वीरधरा न्यूज़। पाली@ श्री विष्णु वैष्णव।


पाली।राष्ट्रीय रांकावत शिक्षण एवं छात्र विकास संस्थान,जोधपुर द्वारा समाज के विभिन्न क्षेत्रों के ऐसे विद्यार्थियों का 11 सदस्यों दल जिन्होंने शिक्षा, खेल, सामाजिक कार्यो में भाग लेकर मेडल जीता है को दिनांक 9 अगस्त को प्रात:6.05 बजे जोधपुर रेल्वे स्टेशन से बैगलुरु के लिये शैक्षिक भ्रमण पर ले जाया जा रहा है। यह दल 11 अगस्त को 02.30 बजे बैगलुरु पहुंचेगा दल के प्रभारी एडवोकेट पुख राज वैष्णव होंगे तथा एक महिला सदस्य के साथ एटेन्डेन्ट के रुप में देवदास शर्मा साथ रहेगे।

समाज के पूर्व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी विजय वैष्णव सुमेरपुर ने जानकारी देकर बताया की दल के बैगलुरु पहुँचने के बाद वहां की सम्पूर्ण व्यवस्था समाज के भामाशाह मगराज आहोर द्वारा की जावेगी। तीन दिवसीय कार्यक्रम में 12 अगस्त इसरो बेंगलोर भारत सरकार,13 अगस्त इन्फोसी कंपनी मैसूर,14 अगस्त मनिपाल कॉलेज मनिपाल, कर्नाटक।

इसके अतिरिक्त वहां के कुछ महत्वपूर्ण पर्यटक स्थलों का भ्रमण भी करवाया जायेगा। विक्रम कुमार गोयल ,सीईओ एवं जिग्नेश कुमार गोयल,निदेशक मेडीकल मेन्टोर,बैगलुरु अपनी संस्थान का विस्तृत भ्रमण करवाकर महत्वपूर्ण जानकारियां उपलब्ध करवायेगे।

सम्पूर्ण दल दिनांक 14 अगस्त को पुन:रेल द्वारा जोधपुर के लिये बेंगलुरु से प्रस्थान करेगा।

देवदास शर्मा ने बताया कि समाज के होनहार विद्यार्थियो के लिये शिक्षा के क्षेत्र में यह एक महत्वपूर्ण एवं बहुपयोगी कार्यक्रम होगा।

समाज में शिक्षा के क्षेत्र में इस प्रकार का भव्य आयोजन प्रथम बार आयोजित किया जा रहा है।

Don`t copy text!