Invalid slider ID or alias.

रोलाहेडा में महंगाई राहत कैंप का राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने किया अवलोकन।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। राजस्थान धरोहर प्राधिकरण बोर्ड के अध्यक्ष राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत रोलाहेड़ा मे बुधवार को आयोजित महंगाई राहत शिविर में शिरकत की। उन्होंने कहा कि आमजन को महंगाई के मार से बचाने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर प्रदेशभर में प्रारम्भ किए गए यह शिविर देशभर में नजीर हैं। इन शिविरों के माध्यम से पात्रता के आधार पर सभी दसों योजनाओं के लाभ की गारंटी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि आमजन के लिए 25 लाख रुपये का इलाज, दस लाख रुपये का दुर्घटना बीमा, घरेलू उपभोक्ताओं को 100 यूनिट तथा कृषि उपभोक्ताओं को दो हजार यूनिट नि:शुल्क बिजली जैसी राहत दी जा रही है। इनका अधिक से अधिक लाभ उठाएं।
इस दौरान उन्होंने लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड सौंपे और कहा कि इनके साथ ही प्रशासन गांवों और शहरों के संग अभियान भी चलाया जा रहा है। सरकार का उद्देश्य है कि ग्रामीणों के राजस्व सहित विभिन्न विभागों से जुड़े काम घर बैठे हों। उन्होंने कहा कि अधिकारी भी सरकार की मंशा समझे और इसके अनुसार कार्य करें। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों द्वारा इन शिविरों का नियमित रूप से निरीक्षण किया जा रहा है तथा आमजन से व्यवस्थाओं संबंधी फीडबैक लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सामाजिक सुरक्षा पेंशन सहित सभी योजनाओं में पात्रता के अनुसार शत-प्रतिशत पंजीकरण किया जाए।
प्रवक्ता नवरतन जीनगर ने बताया कि शिविर में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम जाट, अध्यक्ष आजाद पालीवाल, इकाई अध्यक्ष, महामंत्री दीनदयाल जाट सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Don`t copy text!