Invalid slider ID or alias.

जोधपुर-रांकावत समाज की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़। सुमेरपुर@ श्री विजय वैष्णव।

जोधपुर।रांकावत समाज की राष्ट्रीय रांकावत ब्राह्मण महा सभा दिल्ली की मीटिंग राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश के व्यास की अध्यक्षता, सुरेंद्र स्वामी,यमुना प्रसाद पेशवा,राजेंद्र गोयल के मार्गदर्शन में रांकावत छात्रावास जोधपुर में आयोजित की गई।
महासभा के पूर्व राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी विजय वैष्णव सुमेरपुर ने जानकारी देकर बताया की मीटिंग में समाज एकता का परिचय देते हुए सभी से संगठित रहने की अपील की गई। व सादड़ी में 17,18 जून को अस्वेधानिक तरीके से करवाए जा रहे सम्मेलन को लेकर विस्तृत चर्चा कर इस प्रकार के सम्मेलन का बहिष्कार करने का ध्वनिमत से प्रस्ताव लिया गया। नोहर के पूर्व प्रधान राम कुमार स्वामी,बीकानेर से सुभाष स्वामी,किशन सुवटा ने भी समाज विकास,शिक्षा,एकता पर जोर देते हुए संगठित रहने की बात कही।आगामी विशाल,भव्य राष्ट्रीय सम्मेलन व चुनाव कार्यक्रम पाली जिले के सुमेरपुर कस्बे में करने का प्रस्ताव लिया गया।
आयोजन में सोजत, बिलाड़ा, लूणी, मगारावटी पट्टी के अलावा गोडवाड संस्था सहित करीब चालीस संस्थाओं के अध्यक्ष, सचिव,प्रतिनिधि व समाज के वरिष्ठ जन मौजूद रहे।आयोजन का संचालन गोविंद मामडोली अजय टांक व संकलन गौतम मालवीय ने किया अंत में छात्रावास कमेटी के नारायण दास भेरुंदिया लीलाधर गोयल व जोधपुर मुख्य संस्था अध्यक्ष श्याम गोयल ने आगंतुक समाज बंधुओ का आभार व्यक्ति किया।

Don`t copy text!