Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में नवीन ग्रामीण पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय कि स्वीकृति जारी, शीघ्र होगा शुरू, 3 थाने जुड़ेगे।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चितौड़गढ़। क्षेत्र मे कानून व्यवस्था को अधिक मजबूत करने और आमजन तक सुगम पहुंच सुनिश्चित करने के लिए राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट घोषणा में राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत की अनुशंसा पर चित्तौड़गढ़ में नवीन ग्रामीण उप अधीक्षक कार्यालय की स्वीकृति प्रदान की गई है।
राज्य मंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत ने बताया कि गृह विभाग जयपुर द्वारा जारी आदेश में थाना चंदेरिया, थाना विजयपुर, थाना बस्सी को वृत गंगरार से हटाकर नवीन उप पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चित्तौड़गढ़ स्थानांतरित किए गए हैं।
उन्होंने बताया कि पूर्व में उक्त स्थानों के थानों के आमजन को विभागीय कार्य के लिए गंगरार जाना पड़ता था घाटा क्षेत्र के थाना विजयपुर वृत गंगरार से काफी दूरी पर था नया ग्रामीण उप अधीक्षक कार्यालय खुलने से बस्सी विजयपुर चंदेरिया क्षेत्र के आमजन को नवीन कार्यालय से आमजन को लाभ होगा कानून व्यवस्था और अधिक सुदृढ़ होगी।सैद्धांतिक स्वीकृति जारी होने पर वर्तमान में कलेक्ट्री स्थित भवन में उक्त कार्यालय शीघ्र प्रारंभ होगा तथा नवीन कार्यालय के लिए सेमलपुरा में भूमि चयन हो चुका है जिसके पश्चात शीघ्र निर्माण शुरू होकर ग्रामीण उप अधीक्षक कार्यालय वहा शिफ्ट किया जाएगा।

Don`t copy text!