Invalid slider ID or alias.

नागौर-मार्बल का काम करने वाले दो दोस्तों को जयपुर में सड़क दुर्घटना में मौत।

 

वीरधरा न्यूज़।मकराना@ श्री मोहम्मद शहजाद।

मकराना।जयपुर के करधनी थाना इलाके में नाड़ी का फाटक के पास रविवार देर रात दो बजे तेज़ रफ्तार बाइक सड़क पर लगे सीमेंट के बेरिकेट्स से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मकराना निवासी दिलशाद 30 वर्ष और शरीफ 25 वर्ष गंभीर घायल हो चुके थे। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए कांवटिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
थाना प्रभारी नारायण सिंह ने बताया कि दोनों मृतक सरना डूंगर में रहकर मार्बल का काम करते थे। रविवार रात को रेलवे स्टेशन पर कुछ सामान देकर करीब 2 बजे बाइक से वापस सरना डूंगर लौट रहे थे। इस दौरान नाड़ी का फाटक के पास उनकी बाइक सीमेंट के बैरिकेट्स से टकरा गई। हादसे के समय दोनों ने हेलमेट नहीं लगा रखे थे। जिससे सिर में गहरी चोट लग गई। दोनों के पास अच्छी कंपनी के हेलमेट होते हुए भी नहीं लगाए, जिस कारण उनके सिर में चोट आई।
जानकारी मिली है कि दिलशाद की करीब 8 माह पहले शादी हुई थी, शरीफ दिलशाद के पड़ोसी गांव का रहने वाला था और दिलशाद के पास काम करता था। मकराना के युवकों का जयपुर में हुए एक्सीडेंट से शहर में शोक की लहर छा गई। सोमवार को शव मकराना पहुंचने के बाद शाम के समय सुपुर्दे खाक किया गया। वही परिजनों को इस दुख की घड़ी में सांत्वना दी गई।

Don`t copy text!