Invalid slider ID or alias.

स्व. पिता की पुण्यतिथि पर बेटे ने करवाया रक्तदान शिविर, हुआ 110 यूनिट रक्तदान।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। जिले की सबसे अग्रणी रक्तदान सेवी संस्था टीम जीवनदाता चित्तौड़गढ़ जो कि हर समय रक्तदान जागृति के लिए प्रयासरत है। जिले में टीम जीवनदाता ने रक्तदान करने वाले रक्तवीरों कि सुरक्षा के लिए एक अनोखा अभियान शुरू किया है जिसमे हर रक्तदान करने वाले रक्तवीर को सड़क सुरक्षा के लिए निःशुल्क हेलमेट उपहार स्वरूप भेंट किया जा रहा है।
टीम जीवनदाता के सदस्य पवन धाकड़ तुम्बड़ीया गंगरार ने अपने स्व पिता कन्हैयालाल धाकड़ की द्वितीय पुण्यतिथि पर झांतला माता जी तुम्बड़ीया पर द्वितीय रक्तदान शिविर आयोजित किया गया।
जानकारी के अनुसार स्व कन्हैयालाल धाकड़ का कोरोना बीमारी के कारण देवलोकगमन हुआ था तभी से उनके बेटे पवन धाकड़ ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर करने का संकल्प लिया
शिविर सुबह 10:30 बजे स्व धाकड़ को श्रद्धांजलि देकर शुरू किया गया।
पवन धाकड़ के मित्रों द्वारा दिन भर भीषण तेज गर्मी के बावजूद ग्रामीण अंचल में 110 यूनिट रक्तदान सम्पन्न हुआ, जहां प्रत्येक रक्तवीर को सड़क सुरक्षा हेतु हेलमेट देकर सम्मानित किया गया।
शिविर में स्वयं बेटे ने परिवार के 12 सदस्यों सहित पवन धाकड़ ने 7 वी बार रक्तदान किया। स्व धाकड़ की पुत्री अन्नू धाकड़ भी रक्तदान के लिए पहुँची लेकिन हीमोग्लोबिन कम होने की वजह से वंचित रही।

संस्थापक ने जन्मदिन पर किया रक्तदान

टीम जीवनदाता चित्तौड़गढ़ के संस्थापक जगदीश धाकड़ ने भी अपने जन्मदिन की पार्टी मनाना छोड़ अपने मित्र पवन के पिता को श्रद्धांजलि स्वरूप 17 वी बार रक्तदान किया।क्षेत्र के आस पास के युवाओं ने शिविर में काफी उत्साह दिखाया।

Don`t copy text!