Invalid slider ID or alias.

जिला कलक्टर ने इटावा में किया महंगाई राहत कैंप और प्रशासन गांवों के संग अभियान का निरीक्षण।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर अरविन्द कुमार पोसवाल ने मंगलवार को बेंगू पंचायत समिति के इटावा में महंगाई राहत कैंप और प्रशासन गांवों के संग अभियान का निरीक्षण कर लाभार्थियों को मुख्यमंत्री गारंटी कार्ड वितरित किए। जिला कलक्टर ने काउंटर पर खड़े रहकर लाभार्थियों के रजिस्ट्रेशन करवाए तथा अधिकारियों को इंटरनेट, बैठक सहित सभी आवश्यक सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
जिला कलक्टर ने प्रशासन गांवों के संग अभियान, इटावा में उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारियों से विभिन्न योजनाओं के तहत आए प्रकरणों व आवेदनों की जानकारी ली तथा संवेदनशीलता के साथ उनका निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारियों से तारबंदी योजना, श्रम विभाग से श्रमिक कार्ड, ऊर्जा विभाग से बिजली बिल के सेटलमेंट, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग से पेंशन, साइकिल वितरण एवं स्कूटी वितरण योजना के तहत आवेदनों की जानकारी ली तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला कलक्टर ने ग्रामीणों के अभाव अभियोग सुने तथा मौके पर ही उनके निराकरण के निर्देश दिए।
इस अवसर पर उपखंड अधिकारी कैलाश चंद्र गुर्जर, विकास अधिकारी भीमराज जायसवाल सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!