Invalid slider ID or alias.

परशुराम जयंति के शुभ अवसर पर नवकुण्डिय महायज्ञ हुआ सम्पन्न। प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कि शिरकत।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। अक्षय तृतीया परशुराम जयंती के शुभ अवसर पर मधुवन सेंती स्थित हाथीकुंड मंदिर में समस्त ब्राह्मण समाज द्वारा नवकुंडीय परशुराम महायज्ञ का आयोजन किया गया। यज्ञाचार्य पंडित राकेश शास्त्री के अनुसार अक्षय तृतीया 22 अप्रैल को 125 साल बाद पंच ग्राही योग बन रहा है जिस पर मधुवन सेंती स्थित हाथीकुंड मंदिर में नवकुंडीय परशुराम महायज्ञ का आयोजन किया गया जिसमें 51 जोड़ें द्वारा परशुराम भगवान की पूजन कर महायज्ञ में आहुतियां दी गई।
महायज्ञ में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी एवं विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या द्वारा पूर्णाहुति देेने के साथ ही परशुराम भगवान की आरती की गई।
राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सभी प्रदेशवासियों को परशुराम जयंति की शुभकामना देते हुए कहा कि पूरे भारत में ब्राह्मण समाज के आराध्य भगवान परशुराम का जन्मोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है, साथ ही भारत सरकार ने राम मंदिर के साथ कई मंदिरों का जीर्णोद्धार और नए बनाने के लिए बीड़ा उठाया है। उसी क्रम मे अरुणाचल प्रदेश में भगवान परशुराम की एक भव्य मूर्ति लगाने के साथ परशुराम धाम बनाया जा रहा है जिसका निर्माण कार्य जारी है।

Don`t copy text!