Invalid slider ID or alias.

13वीं जिला स्तरीय राजस्व विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का सहकारिता मंत्री ने शपथ दिलाकर शुभारंभ किया।

वीरधरा न्यूज़।निम्बाहेड़ा@डेस्क।

चित्तौड़गढ़।13वीं जिला स्तरीय राजस्व विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता का सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के मुख्य आतिथ्य एवं जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल की अध्यक्षता में शुभारंभ हुआ। सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने परेड की सलामी ली। तत्पश्चात खिलाड़ियों को शपथ दिलाकर कार्यक्रम के शुभारंभ की घोषणा की।
सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने कार्यक्रम के दौरान कहा की निंबाहेड़ा में खेल प्रतिभागियों के उत्साह को देखते हुए गत 2 वर्षों से उदय खेल महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार विद्यालय में प्रतिवर्ष खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन होता है और जो उत्साह खिलाड़ियों के प्रति देखने को मिलता है, आज उसी की झलक इस राजस्व विभाग की खेलकूद प्रतियोगिता में देखने को मिली। आंजना ने जिला कलक्टर अरविंद कुमार पोसवाल से कहा कि निंबाहेड़ा खेलों के क्षेत्र में अग्रणी रहा है। लेकिन कहीं ना कहीं इस खेल मैदान की स्थिति सुधारने की जरूरत है। खेल स्टेडियम की स्थिति सुधर जाए तो कहीं ना कहीं निंबाहेड़ा भी खेल के क्षेत्र में अपना परचम लहराएगा। इस पर जिला कलक्टर पोसवाल ने निंबाहेड़ा कॉलेज ग्राउंड के नव निर्माण हेतु डीएमएफटी फंड से डेढ़ करोड़ की राशि स्वीकृत कराने की घोषणा की।
जिला कलक्टर ने कहा कि इस खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन हेतु काफी समय से प्रयास किए जा रहे थे, फरवरी माह में आयोजन की तिथि घोषित हुई थी लेकिन किसी कारणवश आयोजन नहीं हो पाया। लंबे समय के बाद यह खेलकूद प्रतियोगिता हो रही है। उन्होंने कहा कि राजस्व विभाग सरकार के किसी भी कार्यक्रम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता हैं। डीएम पोसवाल ने कहा कि इस राजस्व विभागीय खेलकूद प्रतियोगिता में सभी खिलाड़ी खेल भावना से खेलें। उन्होंने कहा कि निंबाहेड़ा में कॉलेज ग्राउंड एकमात्र खेल स्टेडियम है जहां सभी प्रकार कि खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन होता है। जिला कलक्टर ने सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना की मांग पर निंबाहेड़ा कॉलेज ग्राउंड के नव निर्माण हेतु डीएमएफटी फंड से डेढ़ करोड़ की राशि स्वीकृत करने की घोषणा की।
इस दौरान निंबाहेड़ा नगर पालिका अध्यक्ष सुभाष शारदा, उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार, ग्राम विकास अधिकारी, सीमेंट फैक्ट्रियों के प्रतिनिधि, राजस्व विभाग के अधिकारी/कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में खिलाड़ी उपस्थित रहे।

Don`t copy text!