Invalid slider ID or alias.

विधायक आक्या ने कार्यकर्ताओ से चर्चा की, मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का आह्वान किया।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। संसदीय क्षेत्र के ऐसे बुथ ज़हां भाजपा विगत चुनावों में अपेक्षाकृत प्रदर्शन नहीं कर पाई ऐसे बुथो पर केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देशानुसार नगर के बुथ नंबर 110 पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का लाईव प्रसारण सुना गया।
भाजपा मीडिया प्रभारी मनोज पारीक ने बताया कि इस दौरान विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने बुथ सशक्तिकरण अभियान पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं को सुझाव देते हुए बताया कि किस प्रकार से जिन बूथों पर भाजपा गत चुनाव में बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाई उन बूथों पर जाकर समीक्षा करना एवं कारणों का पता कर जन संपर्क करते हुए उस बुथ को मजबूत बनाने के लिए सुझाव दिए । विधायक आक्या ने मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने का आह्वान किया।
चर्चा के दौरान पूर्व सभापति सुशील शर्मा ने ऐसे बुथो पर कड़ी मेहनत करते हुए आगामी चुनावों में ज्यादा से ज्यादा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कराने की बात कही। इस दौरान पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के जरिए
देशवासियो, नमस्कार करते हुए कहा कि ‘मन की बात’ के इस 98 वें एपिसोड में आप सभी के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है सेंचुरी की तरफ बढ़ते इस सफर में, ‘मन की बात’ को, आप सभी ने, जनभागीदारी की अभिव्यक्ति का अद्भुत प्लेटफार्म बना दिया है। हर महीने, लाखों संदेशों में, कितने ही लोगों के ‘मन की बात’ मुझ तक पहुँचती है। आप, अपने मन की शक्ति तो जानते ही हैं, वैसे ही, समाज की शक्ति से कैसे देश की शक्ति बढ़ती है, ये हमने ‘मन की बात’ के अलग-अलग एपिसोड में देखा है समझा है, और मैंने अनुभव किया है – स्वीकार भी किया है। मुझे वो दिन याद है, जब हमने ‘मन की बात’ में भारत के पारंपरिक खेलों को प्रोत्साहन की बात की थी। तुरंत उस समय देश में एक लहर सी उठ गई भारतीय खेलों के जुड़ने की, इनमें रमने की, इन्हें सीखने की। ‘मन की बात’ में, जब, भारतीय खिलौनों की बात हुई, तो देश के लोगों ने,इसे भी, हाथों-हाथ बढ़ावा दे दिया।अब तो भारतीय खिलौनों का इतना क्रेज हो गया है, कि, विदेशों में भी इनकी डिमांड बहुत बढ़ रही है। आप सभी ने यह दिखाया है कि अपने देश की विविधता और संस्कृति के लिए आपके ह्रदय में कितना प्रेम है। इस अवसर पर अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष मोहम्मद इब्राहिम मंसूरी,जिला आईटी संयोजक राजन माली,मन की बात कार्यक्रम प्रभारी सतपाल दुआ, मोहम्मद इब्राहिम खान, सोनू अशरफी, बूथ अध्यक्ष यूसुफ लड्ढा, मंजूर साहब,आसीम सम्मी मंसूरी, फरीद कुरेशी,अय्यूब बाबा, हनीफ छिपा,रफ़ीक़ छिपा, बाबू छिपा, सिद्दीक़ छिपा,अजीज छिपा, यूसुफ छिपा, बबलू, राजेश मोची,बहादुर बैरवा, राजेश सालवी, विशाल आदि उपस्थित थे।

Don`t copy text!