Invalid slider ID or alias.

भीलवाड़ा-महामंडलेश्वर स्वामी हंसराम को मिली धमकियों की विधायक देवनानी ने की भर्त्सना।

 

वीरधरा न्यूज़। भीलवाड़ा@ श्री पंकज आडवाणी।

भीलवाड़ा/अजमेर। भाजपा नेता, पूर्व शिक्षा मंत्री एवं वर्तमान अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी ने महामंडलेश्वर स्वामी हंसराम उदासीन महाराज को सोशल मीडिया पर मिल रही धमियों की भर्त्सना की है।
भाजपा नेता विनोद झुरानी ने बताया कि महामंडलेश्वर स्वामी हंसराम उदासीन महाराज सकल हिंदू समाज के पूजनीय संत है। उनको लगातार मिल रही धमकिया से सकल हिन्दू समाज में रोष व्याप्त है। पुलिस प्रशासन जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करें नहीं तो मामला सडक से सदन तक उठाया जाएगा।
देवनानी ने कहा कि महामंडलेश्वर स्वामी हंसराम महाराज ने राष्ट्रहित कार्यक्रमों में सहभागिता निभाते हुए अपने विचार रखे थे। उन्होंने इंदौर सहित देश के अन्य भागों में अखिल भारतीय सिंधु संत समाज की ओर से आयोजित धर्म सभा को संबोधित किया था उसके बाद ही कटरपंथियों द्वारा सोशल मीडिया पर बारी-बारी से उनको धमकियां मिल रही है। लगातार मिल रही धमकियों को लेकर हिंदू समाज में भयंकर रोष व्याप्त है। गुस्साई हिंदू सकल समाज द्वारा भीलवाडा, अजमेर सहित प्रदेशभर में जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपे गए है। देवनानी ने कहा कि इधर सकल हिंदू समाज में भयंकर रोष व्याप्त है लेकिन ज्ञापन देने के बाद भी पुलिस प्रशासन की ओर से ठोस कार्रवाई अब तक नहीं की गई है। सरकार के उदासीन रवैये एवं पुलिस विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के चलते बराबर संत को धमकियां मिलना जारी है। कट्टरपंथी संकीर्ण विचारधारा वाले संगठनों और व्यक्तियों से महामंडलेश्वर स्वामी हंसराम उदासीन को जान माल की सुरक्षा को खतरा है। देवनानी ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने, महाराज को विशेष सुरक्षा प्रदान करने की मांग तो की ही है साथ ही जल्द गिरफ्तार नहीं करने पर मुद्धा सड़क से सदन में उठाने की भी चेतावनी दी है।

Don`t copy text!