Invalid slider ID or alias.

नपानिया पुलिया पर ट्रक का टायर फटा, पलटे ट्रक मे लगी आग, सारा सामान जलकर राख हुआ।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@ श्री नरेंद्र सेठिया।

चितौडगढ।उदयपुर नेशनल हाईवे के नपानिया के पुल पर एक ट्रक पलट कर भीषण आग में तब्दील हो गई, फायर ब्रिगेड से आग पर काबू पाया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नपानिया के पुल पर गुरुवार मध्य रात्रि में एक ट्रक पलट कर भीषण आग में तब्दील हो गई फायर ब्रिगेड से आग बुझाई गई।
रामलाल मेनारिया विजय सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात्रि में एक ट्रक नपानिया के ब्रिज पर पलटी खा गया ट्रक के पलटते ही ट्रक में आग लग गई एवं धू-धू कर जलने लगी इस दुर्घटना पर ग्रामीण दौड़ पड़े एवं हाईवे एंबुलेंस एवं भादसोड़ा पुलिस को सूचना दी जिस पर भादसोड़ा पुलिस हाईवे एंबुलेंस आदि मौके पर पहुंचे एवं फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया गया।
चित्तौड़गढ़ उदयपुर सिक्स लाइन पर एक ट्रक के आगे का टायर ब्लास्ट हो जाने के कारण नपानिया पुल पर पलटी खा गया जिससे ट्रक में आग लग गई और जलने लगा, ट्रक चालक और क्लीनर दोनों ट्रक के शीशे तोड़कर तुरंत बाहर निकल गए वरना बड़ा हादसा हो जाता। ट्रक में कागज भरा हुआ था जो मोडासा जाने वाला था।
भादसोड़ा पुलिस के हेड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह सहित हाईवे एंबुलेंस के कर्मचारियों के द्वारा ट्रैफिक को रोक कर आग पर काबू पाकर आवागमन सुचारू किया गया भादसोडा़ पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।

Don`t copy text!