Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-जिला स्तरीय स्टाफ काँसिल की त्रैमासिक बैठक आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। पुलिस की जिला स्तरीय स्टाफ काँसिल की त्रैमासिक बैठक गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित अन्वेषण भवन में पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में पुलिस कर्मियों की समस्याओं का निराकरण समस्या के स्तर से करने का निर्णय लिया गया। बैठक में जिले में नियुक्त स्टाफ काउंसिल के सदस्य उपस्थित हुए।
जिला पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर प्रत्येक तीन माह में ली जाने वाली स्टाफ काउंसिल की मीटिंग गुरुवार को पुलिस लाइन स्थित अन्वेषण भवन में आयोजित की गई। उक्त बैठक की कार्यवाही प्रारंभ होने पर उपस्थित सभी सदस्यों से परिचय प्राप्त किया जाकर उनकी समस्याओं के संदर्भ में प्रस्ताव आमंत्रित किए गए। प्राप्त प्रस्तावों में पुलिस मुख्यालय स्तर के प्रकरणों का निस्तारण पुलिस मुख्यालय से कराए जाने एवं जिला स्तर से संबंधित प्रस्तावों का निराकरण जिला स्तर पर किया जाने हेतु निर्णय लिया गया। साथ ही पुलिस बल के किसी भी प्रकार की समस्या होने पर निसंकोच पुलिस अधीक्षक कार्यालय में उपस्थित होकर व्यक्तिश: बताने हेतु कहा गया तथा पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने हेतु प्रेरित किया गया।
बैठक में जिले से 10 उपनिरीक्षक, 8 एएसआई, 10 हेड कांस्टेबल 12 कांस्टेबल व 2 महिला कांस्टेबल स्तर के चयनित सदस्यों के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्जुन सिंह, संचित निरीक्षक सुनील कुमार सिंह आदि उपस्थित रहे।

Don`t copy text!