Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़- विधायक आक्या पहुचे विजयपुर सांवरिया जी, सन्तो का किया अभिनन्दन।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। विजयपुर कस्बे के नजदीक स्थित सांवरिया मंदिर में दिनांक 2 जनवरी से 8 जनवरी तक चल रहे भागवत ज्ञान गंगा सप्ताह में आज विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने व्यास पीठ पर विराजित पंडित नरसिंह जी वैष्णव का अभिनंदन कर स्वागत किया। इस अवसर पर व्यासपीठ द्वारा विधायक चंद्रभान सिंह आक्या का उपरना ओढाकर कर स्वागत किया।
विधायक आक्या ने अपने उद्बोधन में कथावाचक पंडित नर सिंह जी वैष्णव का स्वागत करते हुए सभी धर्म प्रेमी बंधुओं का भी स्वागत किया और दुरस्थ ग्रामीण क्षेत्र में आयोजित किए जा रहे इस भागवत ज्ञान गंगा सप्ताह के लिए आयोजक श्री सुरेश जी शर्मा सेमलिया, गोवर्धन सिंह, पृथ्वी सिंह जी, ख्याली लाल भील, नरेंद्र सिंह जवासिया, सतू महाराज, गोपाल महाराज लोकेंद्र सिंह गोरसिया की भूरी-भूरी प्रशंसा की।
विधायक आक्या ने प्रधानमंत्री मोदी जी को भी साधुवाद देते हुए कहा कि जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश में अध्यात्म व धर्म की एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। पिछले 500 वर्षों से राम मंदिर निर्माण का जो कार्य नहीं हो पाया था वह भी मोदी जी ने करके दिखाया है। अभी अयोध्या में अद्भुत राम मंदिर का निर्माण कार्य चल रहा है जो कि अतिशीघ्र पूर्ण हो जाएगा और हम सभी प्रभु श्री राम के भव्य दर्शन कर पाएंगे।

Don`t copy text!